करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

कोटा के मंदिरों में अजीब चोरी , मंदिर से नाग हो रहे चोरी ।

शिवलिंग में लगे नागदेव को भी नही छोड रहे चोट्टे ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 22.03.2022

कोटा – चंद रूपयों के लालच में अब लोग किस हद तक जा रहे है ये साफ नजर आ रहा है शिवलिंग में लिपटे नाग को भी चोरी कर रहै है आस्थाओ पर प्रहार किया जा रहा है तांबे के नाग सांप को चोरी कर चोट्टे चंद रूपयों में बेचकर अपना घर चालाएंगे यह काफी निंदनीय है । चार दिन पूर्व नगर के दो मंदिर से चोट्टे शिवलिंग में लगे नाग को निकालकर ले गये । मंदिर में पूजा करने वाले पुजारी नें जब देखा तो उनके होश उड गये ।

कोटा का शिव मंदिर ।

पुरानी बस्ती में संतोष मिश्रा के घर के पास मंदिर से तांबे का नाग चोर ले गये तो वहीं कन्या शाला स्कूल के पास शैलू ठाकुर के घर के पास से शिवलिंग में लगे नाग को ले गये । तांबे के दोनों नाग काफी वजनी है बताया गया ।

वैसे भी कोटा में नशाखोरी , जुआ सट्टा, चोरी चमारी आम हो गया है । कुछ लोगों का कहना था कि नशेडी या जुआरीयों की ही ये करस्तानी होगी लेकिन इसकी शिकायत कोटा थानें में नही की गई है ।

सोशल मीडिया से प्रतिकात्मक फोटो ।

कोटा में चोरी की घटना आम है कभी मकानों में तो कभी मंदिरों में चोर मौका पाते ही हाथ साफ कर देतें है नगर में बहुत सी चोरीयां हो चुकी है कुछ ऐक चोर ही पकडाएं बाकी सब पुलिस की गिरफ्त से कोसो दुर है । इससे पहले भी चंडी माता मंदिर , बडी मढिया माता चौरा मंदिर में चोरी हुई जिसका आजतक पता नही चला है । चोरों के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे है उनमें पुलिस का डर नही के बराबर रह गया है ।

Related Articles

Back to top button