close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / स्टंटबाज – कबाड़ से कमाए सात रूपए और पहुंच गया कोटा के श्याम टाकिज अक्षय कुमार की पिक्चर देखने और बन गया उनसे भी बड़ा स्टंटबाज ।
.

स्टंटबाज – कबाड़ से कमाए सात रूपए और पहुंच गया कोटा के श्याम टाकिज अक्षय कुमार की पिक्चर देखने और बन गया उनसे भी बड़ा स्टंटबाज ।

Advertisement

वो खा जाता है पापड़ की तरह टयूब लाईट और निगल जाता है जिंदा मछली ये है खतरों के खिलाड़ी ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 18.09.2021

करगीरोड कोटा एक छोटे से गांव का एक लड़का उम्र तकरीबन 15 साल इस उम्र में इस लड़के ने कबाड़ बेचकर कमाए थे सात रूपए और अपने गांव से पैदल 25 किमि दूर कोटा के श्याम टाकिज पहुंच गया जहां इस समय लगी थी अक्षय कुमार की खिलाड़ी देखने और यहीं से ये लड़का बन गया आज का सबसे बड़ा स्टंटबाज या कहिए खतरों के खिलाड़ी ।


ये बात है सन 1992 की इस समय बालीवुड में एण्ट्री हुई थी खिलाड़ी अक्षय कुमार की और इनकी एक फिल्म देखने कोटा से 25 किमि दूर सक्तिबहरा का एक लड़का जिसका नाम था दिनेश यादव वो पैदल ही कबाड़ से कमाए सात रूपए लेकर कोटा पिक्चर देखने पहुंच गया था । शायद इस समय दिनेश को भी ये नहीं पता था कि आगे उसकी जिंदगी उसे कहां ले जाएगी ।


लेकिन इस अक्षय कुमार की एक फिल्म ने दिनेश की जिंदगी पर ऐसा असर डाला कि उसने एकलब्य की तरह अक्षय कुमार को अपना गुरू मान लिया और स्टंट करना शुरू कर दिया । लगन के धनी दिनेश ने सालों की मेहनत और अभ्यास के बाद आज वो मुकाम हासिल कर लिया है कि लोग इनके स्टंट देखकर दांतों तले उंगली दबा ले । ये अलग बात है कि अभी तक दिनेश अपने गुरू अक्षय कुमार से नहीं मिल पाया है लेकिन उसकी इच्छा है कि वो रिक्शे में अक्षय कुमार को बिठा कर अपनी पलकों से रिक्शे का खिंचे ।


कोटा जनपद के अंतर्गत आने वाले बैगा अदिवासी गांव सक्ति बहरा मे रहने वाला दिनेश यादव । दिनेश यादव आज कोटा के उसी श्याम टाकिज के सामने अपना स्टंट दिखा रहा था । यहां उन्होंने टयूब लाईट को फोड़कर ऐसे खा लिया जैसे हम आप पापड़ खा रहे हो इसके बाद उन्होंने कई जिंदा मछलियों को निगल लिया और पांच मिनट बाद सभी मछलियों को जिंदा भी निकाल दिया इसके बाद उन्होंने सबसे खतरनाक स्टंट दिखाया जिसमें उन्होंने अपनी आंख के पलक से रिक्शे को कई मीटर तक खिंच दिया ।


दबंग न्यूज लाईव के संवाददाता से बात करते हुए दिनेश ने बताया कि उसका बचपना काफी गरीबी में गुजरा है और आज भी उसे अपना जीवन यापन करने में कठिनाई आती है । सारी मुसिबतों के बाद भी दिनेश ने स्टंट करना नहीं छोड़ा । दिनेश यहीं चाहता है कि पिछले 23 साल का जो सफर है उसे आगे तब तक बढ़ाता रहे जब तक कम से कम एक बाज अक्षय कुमार से ना मिल ले ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

सकोला तहसील के निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों ने सचिव छ.ग.शासन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन को भेजा माँग पत्र ।

Advertisement जनप्रतिनिधियों ने दावा आपत्ति जीपीएम कलेक्टर को पेश की दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!