करगी रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पंचायत में होना था पंचायत समिति का चुनाव लेकिन सचिव ही नदारद ।

चुनाव प्रभारी ने एसडीएम को दिया लेटर ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 24.09.2022

 

करगीरोड कोटा – एक पंचायत का सचिव इतना लापरवाह निकला कि पंचायत समिति के चुनाव के लिए सभी को पंचायत भवन में बुलाने के बाद खुद ही गायब हो गया । पूरा मामला कोटा जनपद पंचायत के उपका ग्राम पंचायत से सामने आया है ।


उपका में आज पंचायत समिति का चुनाव होना था इसकी जानकारी देते हुए सचिव पदूम सिंह यादव ने पंच , सरपंच और उपसरपंच सभी को देते हुए आज पंचायत भवन में बुलाया और खुद ही गायब हो गया । चुनाव कराने के लिए पीठासीन अधिकारी रूप सिंह धु्रव एवं सीमा मरकाम भी पहुंच गए इसके बाद सभी सचिव का इंतजार करने लगे लेकिन सचिव महोदय कहां गायब हुए पता ही नहीं चला ऐसे में पंचायत में होने वाला चुनाव ही स्थगित हो गया ।

Exif_JPEG_420

उपका के सरपंच नारायण सिंह उरेती का कहना था – आज पंचायत के सभी समितियों में सभापति का चुनाव होना था इसके लिए पंचायत प्रतिनिधियों के साथ चुनाव अधिकारी रूप सिंह धु्रव भी समय पर पंचायत आ गए थे लेकिन सचिव के ना आने से चुनाव नहीं हो पाया । हमने कई बार सचिव को काल किया लेकिन उसका फोन ही बंद था ।

कोटा एसडीएम सूरज साहू से इस बारे में जब जानकारी ली गई तो उनका कहना था ’ इस बात की जानकारी मुझे आप से ही प्राप्त हो रही है । चुनाव की अधिसुचना तो हमारे कार्यालय से ही जारी हुई है लेकिन उसका फालोअप जनपद को लेना चाहिए , यदि ऐसा हुआ है तो इसकी जानकारी लेकर कार्यवाही की जाएगी ।

Related Articles

Back to top button