पेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हेड मास्टर बेच रहे थे स्कूल का फर्नीचर उसी समय पहुंच गया एक पत्रकार ।

हेड मास्टर गुस्से में आग बबूला और दे डाली धमकी अखबार में छाप फिर बताता हूं ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 09.01.2022

करगीरोड कोटा – कोटा विकासखंड के इमलीपारा प्राथमिक शाला के प्रधान पाठक अपने स्कूल का फर्नीचर कबाड़ में बिना नियम कायदे कानून के बेच रहे थे उसी समय वहीं के एक नीजी चैनल का पत्रकार स्कूल पहुंच गया और विडियो बना लिया फिर क्या था गुरूजी का माथा ठनक गया और पत्रकार को धमकी दे डाली कि यदि अखबार में छापा तो फिर बताता हूं ।


मामला है कोटा विकासखंड के अंतर्गत आने वाले शासकीय प्राथमिक शाला इमलीपारा का । यहां के प्रधान पाठक मनोज कुमार अनंत स्कूल के फर्नीचर को कबाड़ में बेच रहे थे । जबकि नियम ये है कि शासकीय सम्पत्ति को इस तरह नहीं बेचा जा सकता इसके लिए बकायदा निलामी की जाती है । लेकिन यहां के प्रधान पाठक अपने नियमों के तहत फर्नीचर बेच रहे थे ।


इसकी जानकारी जब यहां के पत्रकार जितेन्द्र भास्कर को हुई तो वे स्कूल जानकारी लेने पहुंच गए और विडियो बनाने लगे इतने में ही प्रधान पाठक ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी और खबर छापने पर पिटाई करने की बात करने लगे ।


पत्रकार ने इस बात की लिखित शिकायत जूनापारा चौकी में करते हुए कहा कि जब वे खबर बना रहे थे उस समय प्रधान पाठक और उनके साथियों ने उनसे खबर ना बनाने को लेकर गाली गलौज किया है । प्रधान पाठक का ये कदम मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला है अतः सभी दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाए ।

Related Articles

Back to top button