करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

दिवाली में निकल गया दिवाला , पाकिटमारों ने उड़ाए करगी के किसान के पैसे ।

एफआईआर के बाद जांच की बात कही कोटा पुलिस ने ।

Dabang News Live 01-11-2021

करगीरोड कोटा – दिवाली के दो दिन पहले एक किसान के मेहनत के पैसों पर दो चोरों की नजर लग गई और मोैका पाते ही  शातिरों ने किसान के पैसे को पार कर दिया । जानकारी के बाद पीड़ित किसान कोटा थाने पहुंचे और अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज करवाई । उनकी शिकायत पर कोटा पुलिस ने अपराध क्रमांक 775 के तहत धारा 379 पर केस दर्ज कर लिया है ।

पूरा मामला करगी के एक किसान रामचंद्र साहू का है । रामचंद्र साहू आज कॉपरेटिव्ह बैंक से अपने पैसे निकालने आया था उसने अपने खाते से 17 हजार रूपए निकाले लेकिन बैंक से ही दो शातिर उसके पिछे लग गए और गोबरीपाट के पास मौका देखकर किसान के पैसे पार करने के बाद गोबरीपाट में उतरे तो रामचंद्र साहू को शक हुआ जब उसने अपनी जेब टटोली तो सारे पैसे पार हो चुके थे । इसके बाद पीड़ित किसान थाने पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज करवाई ।

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए पीड़ित किसान रामचंद्र साहू ने बताया कि – गोबरीपाट में ही मुझे शक हो गया देखा तो मेरे पैसे गायब थे । मैने तुरंत ही बस को रूकवाया और थाने में आकर शिकायत दर्ज करवाई । पीड़ित का कहना था कि वे कहीं भी संदिग्धों को देखेंगे तो पहचान लेंगे ।
कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए बताया कि – ’कोटा और गोबरीपाट के बीच में ये घटना हुई है । पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी ।’

Related Articles

Back to top button