करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मॉनसून सत्र का अंतिम दिन होगा हंगामेदार ।

भाजपा हर मुद्दे पर सरकार को घेरने कमर कसकर तैयार तो सरकार भी जवाब देने तैयार ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 28.08.2020

 

रायपुर – छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज अंतिम दिन हंगामेदार होने के आसार है । प्रदेश भर में मानसून अपने पूरे शबाब पर है तो सदन के अंदर विपक्ष भी बरसने को तैयार है । सत्र का अंतिम दिन होने के कारण काम से ज्यादा हंगामा होने के आसार है । विपक्ष जहां आज अवैध रेत खनन , शराब बिक्री के साथ ही अन्य 23 बिन्दुओं पर ध्यानाकर्षण के माध्यम से सरकार को घेरने की तैयारी में है तो सरकार भी अपने बचाव के पूरे इंतजाम करके विपक्ष के हर बाउंसर को झेलने तैयार है ।

फाईल फोटो

प्रश्नकाल के दौरान बीजो की गुणवत्ता पर नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक के प्रश्न के साथ ही कृषि , महिला एवं बाल विकास विभाग तथा राजस्व मंत्री के विभागों से जुड़े प्रश्न आज सदन में लगे हैं जिन पर सरकार को जवाब देना है । इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सदन में शासकीय संकल्प पत्र लाएंगे । इसके अनुसार छत्तीसगढ़ी भाषा को आठवी अनुसूची में शामिल करने की भी मांग केन्द्र सरकार से होगी । ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री ने इसके लिए पहले ही प्रधानमंत्री को पत्र लिख चुके हैं ।


कुल मिला कर मानसून सत्र का आज अंतिम दिन हंगामेदार होगा । देखना होगा विपक्ष सरकार को कितना घेर सकता है और सरकार के मंत्री विपक्ष का कैसा जवाब देते हैं ।

Related Articles

Back to top button