करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मंत्री महोदय ने कहा समाज के काम में राजनीति नहीं होनी चाहिए लेकिन कोटा में दिन भर राजनीति ही होती रही ।

दो साल बाद कोई मंत्री कोटा पहुंचा लेकिन कांग्रेस की गुटबाजी चरम पर ।

चंडी चोैक में मुख्य कार्यक्रम के बाद मंत्री अमरजीत भगत पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी आनंद अग्रवाल के निवास ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 27.12.2020

करगीरोड कोटा – प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने दो साल हो रहे हैं लेकिन इन दो सालों में कोटा के किसी कार्यक्रम में कोई मंत्री का आगमन नहीं हुआ था । आज पहला मौका था जब प्रदेश के खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत अग्रहरी समाज के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने कोटा पहुंचे ।

कोटा पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत को भी कोटा कांग्रेस में चल रही गुटबाजी और राजनीति साफ साफ दिखी होगी इसलिए जब मंच से मंत्री महोदय ने संबोधन शुरू किया तो पहला शब्द यही था कि सामाजिक कार्यक्रमों में राजनीति नहीं होनी चाहिए ।

 

अग्रहरी समाज के प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस संतोष गुप्ता ने भी अपने संबोधन में इस बात का जिक्र किया और खेद प्रगट किया ।


अग्रहरी समाज के इस कार्यक्रम में शामिल होने प्रदेश के खादय मंत्री अमरजीत भगत आज शाम कोटा पहुंचे जहां नाका चैक में संतोष गुप्ता के निवास पर जलपान की व्यवस्था की गई थी । इसके बाद मंत्री जी का जगह जगह जोशिला स्वागत पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया । मुख्य कार्यक्रम चंडी माता चोैक पर आयोजित किया गया था । जहां अग्रहरी समाज के पदाधिकारियों ने मंत्री अमरजीत भगत एवं उनके साथ आए गुरप्रीत सिंह बाबरा एवं प्रवीण गुप्ता जी का भी स्वागत किया तथा प्रतिक चिन्ह भेंट किया ।


पुरे कार्यक्रम के दौरान कोटा के छाया विधायक विभोर सिंह की अनुपस्थिति भी चर्चा का विषय रही । कोटा में हुए इस आयोजन से छाया विधायक के दूर रहने या दूर कर दिए जाने का मामला काफी गरम रहा । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विभोर सिह ने मंत्री महोदय से बिलासपुर में ही मुलाकात कर ली थी ।


बहरहाल कोटा में हुए इस पहले आयोजन से कांग्रेस को जरूर संजीवनी मिलनी चाहिए । अच्छा ये होता कि सभी कांग्रेसी एकजुट होकर कोटा कांग्रेस की एकता को दिखाते लेकिन राजनीति इसी का तो नाम है सब कुछ बिना राजनीति के कैसे संभव है ।

Related Articles

Back to top button