close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / राज परिवार के सदस्य के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी , हत्या के आरोपी गिरफ्तार ।
.

राज परिवार के सदस्य के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी , हत्या के आरोपी गिरफ्तार ।

Advertisement

चोरी की नियत से घुसे अपराधियों ने , पकड़े जाने के भय से कर दी हत्या ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 03.09.2021

 

कबीरधाम जिले के पिपरिया थाना अंतर्गत ग्राम इंदौरी के समीप कवर्धा राजपरिवार के पुश्तैनी कृषि फार्म हाउस में कबीरधाम के पूर्व विधायक और राजा योगेश्वर राज सिंह के बुआ के लड़के 54 वर्षीय विश्वनाथ नायर की दिनांक 27 अगस्त की मध्यरात्रि में अज्ञात आरोपियों ने धारधार हथियार से हत्या कर दी थी । विश्वनाथ नायर रायपुर में रहते थे ।


तथा पिछले महीने दो महीने में अपने इस कृषि फार्म हाउस में आया करते थे । 28 अगस्त की सुबह जब मजदूर काम करने के लिए फार्म हाउस में पहुंचे तब उन्होंने देखा कि बाहर का गेट बंद है , फोन करने पर काल रिसीव नही किया गया तब किसी अनहोनी की आशंका में मजदूरों ने कमरे में झांका तो उन्हें विश्वनाथ नायर की लहूलुहान मृत देह पड़ा दिखाई दिया ।


उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी । मामला चूंकि हाई प्रोफाइल औऱ राजपरिवार से जुड़ा था अतः फौरन पुलिस मुस्तैद हुई और आरोपियों की पतासाजी में जुट गई । पुलिस के कप्तान स्वयं डॉग स्क्वाड लेकर पहुंचे । हर एंगल की जांच की गई । भारी मशक्कत के बाद पुलिस को सूत्रों से पता चला कि चोरी की नीयत से घुसे पांच आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है ।


अंततः पुलिस की मेहनत रंग लाई और सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए । कल पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने प्रेसवार्ता में बताया कि इस घटना का मुख्य मास्टरमाइंड आरोपी ग्राम मिरमिट्टी निवासी प्रेमलाल सिन्हा है , तथा उसके साथ चार नाबालिग अपराधियो ने मिलकर घटना को अंजाम दिया ।


चोरी की नीयत से घुसे इन लोगों ने पहले अनाज , मोटर पम्प , केबल आदि सामानों की चोरी की बाद में लालच के चलते वे दोबारा घुसे ,इस बीच नायर की नींद खुल गई तब पकड़े जाने के भय से सबने मिलकर लोहे की रॉड से पीट पीट कर उनकी हत्या कर दी । सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।


इस बीच एक आरोपी के मां की मृत्यु हो गई जिसके लिए अंतिम संस्कार में आये आरोपी की गुस्साए ग्रामवासियों ने पुलिस से छुड़ाकर जमकर धुनाई कर दी और उसे बंधक बना लिया था । पुलिस की समझाइश के घण्टों बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया ।

अपने क्षेत्र की खबरों और विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें
     राजेश श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ कबीरधाम
     वाट्सएप करें 73897314 पर .

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे ने अंडर ब्रिज बनाया है कि नहर समझ से परे है अच्छा होता रेलवे यहां बोट की भी व्यवस्था कर देता ।

Advertisement दो दिन के पानी ने रेलवे के सभी अंडर ब्रिज को ...

error: Content is protected !!