close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / Forest Election कर्मचारियों के हित में काम करने का मिला फल , रामसुख नापित निर्विरोध बने जिला अध्यक्ष ।
.

Forest Election कर्मचारियों के हित में काम करने का मिला फल , रामसुख नापित निर्विरोध बने जिला अध्यक्ष ।

Advertisement

छ.ग.वन कर्मचारी संघ के 30 साल के इतिहास में पहली बार

जिलाध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुने गए रामसुख नापित ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 19.10.2021

बिलासपुर – छ.ग.वन कर्मचारी Forest Election संघ के सालों के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब जिला अध्यक्ष के पद पर किसी को संघ ने निर्विरोध अपना नेता मान लिया है । और ये कारनामा करने वाले हैं रामसुख नापित । कल छ.ग. वन कर्मचारी संघ के बिलासपुर जिले के अध्यक्ष का चुनाव होना था । लेकिन चुनाव की नौबत ही नहीं क्योंकि सभी ने एक स्वर से रामसुख नापित को अपना जिलाध्यक्ष मान लिया ।


रामसुख नापित अपने नाम के अनुसार ही काम भी करते हैं । हर कर्मचारी के सुख दुख में और उसकी परेशानी में हमेशा साथ खड़े रहने वाले रामसुख नापित का कर्मचारियों के हित में लड़ने का जज्बा आज का नहीं सालों पुराना है । दैनिक वेतन भोगी के जिलाध्यक्ष के रूप में 1992 से जो लड़ाई रामसुख नापित ने चालू की थी वो आज भी जारी है । दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के जिलाध्यक्ष के बाद वे संभागीय अध्यक्ष बने , उसके बाद उन्हें उप प्रांताध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई ।

 

बाद में वन विभाग में स्थायी होने के बाद वे बिलासपुर वन कर्मचारी संघ के जिला उपाध्यक्ष के पद पर भी काम करते रहे लेकिन फिर अपना इस्तीफा दे दिया ।

1992 से वे दैनिक वेतन भोगियों के हितों के लिए काम करते हुए उनके हितों के लिए काम करवाए । जिनमें देैनिक वेतन भोगियों के नियमितीकरण का मामला, एरियर्स भुगतान के साथ ही कई मुद्दों पर संघ का नेतृत्व किया । कर्मचारियों के हितों को लेकर भीड़ जाने वाले रामसुख को इस बार संघ ने निर्विरोध जिलाध्यक्ष की कमान सोैंप दी है ।
मीडिया से बात करते हुए रामसुख ने कहा कि – उनका पहला लक्ष्य कर्मचारियों के हितों की रक्षा करना है । विभाग में कार्यरत दैनिक वेतन भोगियों की बहुत सी समस्या है उन्हें दुर करने के लिए अधिकारियों से बात की जाएगी । विभाग के किसी भी कर्मचारी को कोई दिक्कत हो तो वे किसी भी समय अपनी समस्या लेकर आ सकते हैं ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

ब्रेकिंग – तेंदुवे का दुसरा शिकार भी फेल कहीं तेंदुवा हिंसक ना हो जाए ।

Advertisement कल रात फिर गांव में घुसकर बछड़े पर किया हमला । ...

error: Content is protected !!