करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

बेलगहना से घर जाते व्यापारी से तिरसठ हजार की लूट ।

बेलगहना बाबापारा चोैक और लंहगाभाठा तालाब के बीच हुई घटना ।
पुलिस जुटी जांच में , पुलिस का संदेह रेकी कर घटना को दिया गया होगा अंजाम ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 21.10.2020

 

सुमन पाण्डेय

बेलगहना बिती रात लगभग नोै बजे के आस पास बेलगहना से अपने घर लंहगाभाठा जा रहे एक व्यापारी को कुछ अज्ञात लोगों ने बाबापारा चोैक और बराभाठा तालाब के पास अचानक हमला करके व्यापारी से तिरसठ हजार रूपए लूट लिए । प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात लहंगाभाठा निवासी व्यापारी अशोक कुमार गुप्ता बिलासपुर व्यापार विहार से काम करके वापस बेलगहना पहंुचे थे ।

यहां वे और काम से बाजार में रूक गए उसके बाद यहां से अपनी लूना से घर जाने के लिए निकले । अभी वे बेलगहना से लगभग दो किमी दूर ही पहुंचे थे कि बाबापारा चोैक और बरभाठा तालाब के बीच पड़ने वाले एक पीपल के पेड़ से अचानक एक युवक ने लाठी से उन पर हमला कर दिया । हमला होते ही अशोक कुमार गिर पड़े इतने में ही हमलावर का एक और साथी भी वहां पहुंच गया और दोनों ने व्यापारी से तिरसठ हजार रूपए के साथ ही उनका मोबाईल भी लूट भागे । ज्ञात हो कि व्यापारी सत्यकुमार गुप्ता एक हाथ से विकलांग भी हैं और एक हाथ से ही अपनी गाड़ी चलाते हैं ।


हमलावरों के भागते ही वे उठ कर पास पड़ोस के घरों में जाकर आप बिती बताई और रात में ही बेलगहना चोैकी आकर घटना की जानकारी दी । घटना की जानकारी लगते ही बेलगहना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई जहां से व्यापारी टूटा चश्मा और हमलावरों द्वारा छोड़ी गई लाठी को जप्त कर लिया । पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और अब पूरे मामले की जांच कर रही है । आज सुबह थाने में क्षेत्र के लगभग दर्जन भर संदेहीयों को लाकर पूछताछ की जा रही है ।


बेलगहना पुलिस का कहना था कि – मामले में जिस प्रकार से लुट हुई है उससे लगता है कि आरोपियों ने रेकी करके घटना को अंजाम दिया है ।

Related Articles

Back to top button