करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

शिक्षक निकला डयूटी पर तो पुलिस के जवान ने कर दी ताबड़तोड़ पिटाई ।

मारपीट से परेशान शिक्षक संघ ने सौंपा ज्ञापन ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 29.04.2021

 

Dantewada /बस्तर – कोविड संक्रमण के दौरान जरूरी काम से भी बाहर निकलना बड़ा मुश्किल हो गया है क्या पता कब पुलिस का डंडा बरस जाए । ऐसा ही एक हादसा एक शिक्षक के साथ हुआ जब वो कोविड में लगी डयूटी निभाने जा रहा था कि पुलिस के एक जवान ने उसकी ताबड़तोड़ डंडें से हमला कर दिया ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरा मामला किंरदुल का है जहां प्राथमिक शाला रियापारा के शिक्षक विजेन्द्र गुप्ता कोविड कार्य में लगी अपनी डयूटी निभाने जा रहे थे । इसी दौरान किरंदुल मार्केट में पुलिस के एक जवान ने उनकी ताबड़तोड लाठी से पिटाई कर दी जिसमें शिक्षक विजेन्द्र गुप्ता को काफी चोटें आई हैं ।

शिक्षक संघ ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा से करते हुए अपनी समस्या को बताया है तथा कहा है कि साथी शिक्षक के साथ हुए इस हादसे से पुरे शिक्षक खौफ में हैं तथा मानसिक रूप से परेशान हो गए हैं । शिक्षक संघ ने दोषी पुलिस जवान पर दण्डात्मक कार्यवाही की मांग की यदि कार्यवाही नहीं होती तो फिर वे कोविड में लगी अपनी डयूटी का भी विरोध करेंगे ।

पिछले एक साल में ऐसी कई घटनाएं सामने आ गई है जब पुलिस वाले बेवजह ही लोगों पर लाठी भांज देते हैं । उन्हें पहले पुरी बात सुन समझ लेनी चाहिए उसके बाद ही कोई एक्शन लेना चाहिए फिर भी मामला कुछ भी हो इस प्रकार की मार पिटाई निंदनीय है ।

Related Articles

Back to top button