करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों के शाातिर चोर दबोचे गए लेकिन मास्टर माइंड अभी भी फरार ।

दो चोरों के साथ एक खरीददार भी पकड़ाया ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 14.02.2022

कोटा – कोटा क्षेत्र में लगातार हो चोरियों ने पुलिस की निंद उड़ा कर रख दी थी । लगातार चोरी कर रहे चोर इतने शातिर थे कि पुलिस के चंगुल से बचते हुए चोरियों को अंजाम देने में लगे थे ।लगातार चोरियों से तंग आते हुए कोटा पुलिस ने एक टीम इन चोरियों का पर्दाफाश करने के लिए बनाई हुई थी । चोरों के बारे में कुछ सुराग मिलता इसके पहले ही पुलिस के पास फिर से एक चोरी की खबर आ गई ।


चोरी हुई थी लारीपारा में रविवार तेरह फरवरी को लारी पारा की एक महिला ने थाने में शिकायत की कि उसके घर का ताला टुटा हुआ है और घर से एक टी वी के साथ ही कुछ नगद रकम थी चोरी चले गई है । चोरी के आंकड़ों में एक और गिनती जुड़ने से पुलिस और सक्रिय हुई और अपने मुखबीरों को एक्टिव कर दिया । मुखबीर से सूचना मिली कि दो लड़कों पर नजर रखी जाए तो कुछ जानकारी प्राप्त हो सकती है । इसके बाद पुलिस ने मुखबीर के बताए अनुसार दो लड़को पर निगाह रखते हुए घेराबंदी की गई।


जानकारी पुख्ता होने के बाद पुलिस ने कोटा के सुदन पारा से राजकुमार आर्माे हिसाब चंद्रशेखर आर्माे उम्र 19 साल और सूरज नेताम पिता शेखर नेताम उम्र 19 वर्ष के घर में दबिश दी तो लारीपारा में महिला के घर से हुए चोरी का सामान बरामद हो गया ।

पूछताछ में दोनों ने चोरी के मास्टर माइंड अजय नेताम का नाम भी बताया और इस चोरी के साथ तीन और चोरियों का भी खुलासा किया । लेकिन इस बीच चोरी का मास्टर माइंड अजय फरार हो चुका था ।


कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए बताया किबाकी तीन चोरियां भी इन्होंने लोकर कोटा में की है । जिसमें डाकबंगला ,पटेल कालोनी और रामनगर में होने वाली चोरियों में भी इनका हाथ था । इनका एक साथ फरार है और उसकी तलाश की जा रही है । बाकी तीन चोरियों के भी सामान इनसे बरामद हुए है ।

Related Articles

Back to top button