ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / thief in clutches- दाल , तेल और गुटखा के साथ खाद्य सामग्री चोरी करने वाले दो आरोपी पुलिस के चंगुल में ।
.

thief in clutches- दाल , तेल और गुटखा के साथ खाद्य सामग्री चोरी करने वाले दो आरोपी पुलिस के चंगुल में ।

Advertisement

गांव के किराना दुकान से उड़ा लिए पचास हजार की तेल दाल । कहीं बढ़ती महंगाई तो नहीं बन रही चोरी का कारण ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 13.06.2022

कोटा – अक्सर चोरों की नजर ज्वेलरी और अन्य दुकानों पर लगी होती है लेकिन बढ़ती मंहगाई के बीच तेल दाल भी सोने चांदी से कम किमती नहीं हो गए हैं । इन दिनों गांव के किराना दुकानों में चोरों ने हल्ला बोल रखा था । पिछले दिनों नेवरा और नवागांव सल्का की किराना दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया था । अपराध दर्ज करने के बाद कोटा पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया था जिसमें आज दो खादय सामग्रीयों के चोर फंस गए और उनसे 44300 का सामान पुलिस ने जप्त कर लिया ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार चार और बारह तारीख को कोटा थाने में नेवरा और सल्का नवागांव के किराना व्यवसायियों ने शिकायत की थी कि उनकी दुकानों में चोरी हुई है । इसके बाद कोटा पुलिस ने अज्ञात लोगों पर अपराध दर्ज कर लिया था ।


पहला मामला चार तारीख को नेवरा के अशोक भारती ने दर्ज करवाया था । अशोक भारती ने बताया कि तीन तारीख की रात दस बजे के करीब हम लोग अपने पूरे परिवार के साथ घर में सोए थे रात्रि करीब ढाई बजे अलमारी खोलने की आवाज आई तब मैंने देखा कि एक व्यक्ति हमारे घर के परछी में रखे अलमारी को खोल रहा था मुझे देखकर दौड़ते हुए सिढी से चढ़कर छत से भाग गया ।

दुसरा मामला 12.06.22 को सल्का नवागांव का था जिसमें सेवक राम साहू ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि नवागांव में सूखा तालाब के पास लक्ष्मी किराना दुकान है 11.06.22 की रात्रि साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया था दुसरे दिन 12.06.22 को सुबह छह बजे दुकान खोलने गया तो देखा दुकान का लाइट बंद था। दुकान में चोरी होने का अंदेशा होने पर दुकान खोलकर देखा तो दुकान का रोशनदान में लगे लोहे का ग्रील उखड़ा था दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है छत पर जाकर देखा दुकान में बिजली काट दिया था जिसे दुकान का लाइट व सीसीटीवी कैमरा बंद हो गया। दुकान चेक किया तो पाया की महाकोष तेल, सोयाबीन तेल , राहर दाल, उड़द दाल, राजश्री गुटखा जुमला कीमती ₹44300 को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है ।

कोटा पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू किया । थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने चोरी की वारदातों को देखते हुए अपने मुखबीर भी एक्टिव कर दिए थे । इसी दौरान एक मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की ग्राम नवागांव के कैलाश साहू अपने घर में चोरी के सामान रखा है सूचना पर कोटा पुलिस द्वारा तत्काल कैलाश साहू के घर जाकर तस्दीक किया, किराना दुकान के चोरी का सामान मिलने पर कैलाश साहू से पूछताछ किया गया, जो अपने साथी के साथ चोरी करना स्वीकार किया , दौरान कैलाश साहू पिता बुधराम साहू उम्र 31 साल साकिन नवागांव सलका थाना कोटा जिला बिलासपुर को गिरफ्तार कर विधीवत कार्यवाही किया गया। मामले के एक अन्य आरोपी फरार है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष का नर्सरी दौरा ,किसानों से की मुलाकात ।

Advertisement दबंग न्यूज लाईव मंगलवार 14.06.2022 कोटा – छ.ग.शाकम्भरी योजना बोर्ड के ...

error: Content is protected !!