करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही में डयूटी के दौरान शराब पीते पुलिस कर्मीयों के वीडियो वायरल होने के बाद तीन पुलिस वाले लाईन अटैच । शराब चिज ही ऐसी है जो ना छोड़ी जाए….।

सहायक उप निरीक्षक, हवलदार एवं आरक्षक लाइन अटैच ।

पुलिस अधीक्षक जीपीएम ने तुरंत लिया संज्ञान, दिए जांच के आदेश ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 11.04.2021

 

बिपत सारथी

मरवाही – किसी ने सच ही कहा है शराब चिज ही ऐसी है जो ना छोड़ी जाए… फिर ये बिचारे करें भी क्या ? भले आम जनता को सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने से रोकते हों लेकिन जगह की दिक्कत तो इनके सामने भी होगी । दिन भर की थकान मिटाने के लिए पीना भी तो जरूरी है अब डयूटी रात की ही लग गई तो क्या करें । कहा भी गया है शराब चिज ही ऐसी है जो छोड़ी ना जाए …नहीं छोड़ पाए । लेकिन इस तरह से शराब पीने ने अब मुश्किल खड़ी कर दी तीनों पुलिस कर्मी लाईन अटैच हो गए ।

मरवाही में तीन पुलिस वालों का डयूटी के समय शराब पीने का विडियो वायरल हो गया तो जिले के पुलिस अधिक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों पुलिस कर्मीयों को लाईन अटैच कर दिया है । मामला मरवाही थाने का है जहां रात के समय डयूटी में मौजूद एक स.सब इंस्पेक्टर अपने दो सहकर्मी प्रधान आरक्षक और आरक्षक के साथ शराब का सेवन कर रहे थे । किसी ने विडियो बनाया और वायरल कर दिया फिर क्या था । बवाल तो मचना ही था मचा भी । पुलिस अधिक्षक सुरज सिंह परिहार ने तीनों मदिरा प्रेमी पुलिस वालों को तत्काल लाईन अटैच करते हुए अनुविभागीय पुलिस अधिकारी को जांच अधिकारी नियुक्त करते हुए तीन दिन के अंदर जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है ।

मरवाही में पदस्थ स.उप निरिक्षक अरविंद मिश्रा ,प्रधान आरक्षक क्रमांक 18 पतिराम मरपच्ची और आरक्षक 79 दीप शंकर पैकरा का एक विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया जिसमें सभी डयूटी के समय शराब का सेवन कर रहे थे ।


पुलिस अधीक्षक जीपीएम श्री सूरज सिंह परिहार ने कहा है कि पुलिस की छवि को इस प्रकार खराब करने वाले कर्मचारियों को किसी प्रकार से भी नहीं बख्शा जावेगा जांच कराकर दंडात्मक कार्यवाही की जावेगी।

Related Articles

Back to top button