करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा में आज 12 केस सामने विकास खंड में कुल मिला कर 17 ।

एक ही परिवार से निकले ग्यारह पाजिटिव , घर को किया गया सील ।

कोटा में 58 टेस्ट में 12 पाजिटिव ।
कोटा पड़ावपारा कंटेनमेंट जोन घोषित ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 14.09.2020

 

करगीरोड कोटा – कोटा में आज 58 लोगों का कोरोना पाजिटिव टेस्ट हुआ जिसमे नगर से 12 लोग पाजिटिव पाए गए हैं जबकि पुरे विकासखंड मे आज 17 पाजिटिव केस सामने आए । नगर मे हर दिन पाजिटिव लोगों के मामले बढ़ते जा रहे हैं । सबसे गंभीर स्थिति पड़ावपारा से सामने आई है जहां एक ही घर के ग्यारह लोग पाजिटिव पाए गए हैं । आज एसडीएम आनंद रूप तिवारी यहां निरीक्षण पर पहुंचे उन्हें यहां छह लोगों के होम आइसोलेट होने की जानकारी थी लेकिन जब वे यहां पहुंचे तो उन्हंे यहां ग्यारह लोग पाजिटिव मिले उसके बाद उन्होंने स्पाट पर ही बीएमओ डा संदीप द्विवेदी को बुलावाया और पाजिटिव के बारे में जानकारी ली । बीएमओ का कहना था कि उन्हें होम आईसोलेट किया गया है लेकिन उनकी स्थिति देखते हुए एसडीएम ने उन्हें कोविड अस्पताल भेजने के लिए कहा है ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए एसडीएम आनंद रूप तिवारी ने बताया कि – एक ही परिवार में ग्यारह लोग पाजिटिव आए हैं । इसके बाद इस घर के आस पास पीडब्लूडी से बोलकर बेरिकेट लगवा दिया गया है साथ ही स्वास्थ्य विभाग से शहर भर मे ंकिए गए आईसोलेट लोगों की भी सूची मांगी गई है जिसके बाद सभी की जानकारी ली जा सके ।

कोटा शहर में आज निकले 12 पाजिटिव के बाद शहर में स्थिति और चिंताजनक होने लगी है । हर दिन यहां पाजिटिव का प्रतिशत बढ़ते जा रहा है । एसडीएम आनंद रूप तिवारी ने शहर के लोगों से अपील की है कि वे अपना ध्यान रखें तथा ज्यादा बाहर ना निकले यदि निकलना भी हो तो मास्क और सामाजिक दुरी के नियमों का पालन करें ।
दबंग न्यूज लाईव भी सभी से अपील करती है कि आप अपना और अपने परिवार की सुरक्षा का ख्याल रखें तथा शासन के दिशा निर्देशों का पालन करें ।

Related Articles

Back to top button