करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सचिवों के हड़ताल का आज 22 वां दिन – मुंडन करा किया विरोध प्रदर्शन ।

अमित जोगी ने उठाया सवाल – जब संसदीय सचिवों की नियुक्ति हो सकती है तो पंचायत सचिवों की क्यों नहीं ?

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 20.01.2021

 

करगीरोड कोटा – जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी आज कोटा में सचिवों के मंच पर थे और उन्हें अपना समर्थन दिया । बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कई सवाल उठाए अमित जोगी ने कहा कि जब कोरोना काल में संसदीय सचिवों की नियुक्ति हो सकती है तो फिर पंचायत सदस्यों की क्यों नहीं । कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कह रही है कि संविदा नहीं सम्मान चाहिए तो क्या वो यहां प्रदेश सरकार को इसके लिए नहीं कह सकती । कांग्रेस ने तो कहा था कि वो सत्ता में आई तो दस दिन में इन्हें नियमित कर देगी अब क्या हुआ ।


प्रदेश में सचिवों के हड़ताल को आज 22 दिन होने जा रहे हैं लेकिन रास्ता निकलता दिखाई नहीं दे रहा है । प्रदेश में पंचायतों के सचिव अपनी एकसूत्रीय मांग नियमतीकरण को लेकर प्रदेशव्यापी हड़ताल पर हैं और सरकार से आर पार के मुड में नजर आ रहे हैं । हड़ताल के दौरान सचिवों के द्वारा सरकार का ध्यान आकर्षण करने के लिए कई प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं । 24 जनवरी से राजधानी रायपुर में जंगी प्रदर्शन करने वाले हैं ।


कोटा में सचिव संघ के कई सदस्यों ने मुंडन करा कर विरोध प्रदर्शन किया और शासन से अपनी एक सूत्रीय मांग को पूर्ण करने की मांग की । इसके साथ ही सचिव भूख हड़ताल पर भी बैठे हुए हैं । और आने वाले 24 तारीख से राजधानी रायपुर में जंगी प्रदर्शन करने वाले हैं । देखना होगा सरकार कब इनकी सुध लेती है और हड़ताल समाप्त करवाती है ताकि पंचायतों के विकास कार्यो को गति प्राप्त हो सके ।

Related Articles

Back to top button