close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कोटा में अवैध लकड़ी पे कार्यवाही के बाद निपटे दो पुलिस अधिकारी ।
.

कोटा में अवैध लकड़ी पे कार्यवाही के बाद निपटे दो पुलिस अधिकारी ।

Advertisement

जप्ती लकड़ी को बिना किसी के जानकारी थाने पर रखने पर एस आई और एएसआई पर गिरी गाज ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 01.12.2020

 

करगीरोड कोटा कोटा थाने का प्रभार संभाले हुए आईपीएस गौरव राय ने लमकेना में अवैध इमारती लकड़ियों पर बड़ी कार्यवाही की जो काम वन विभाग के अधिकारियों को करना चाहिए था पुलिस ने मुस्तैदी के साथ की और वन विभाग को आईना दिखाया कि कभी कभी ऐसी कार्यवाही भी कर लिया करें । ऐसा नहीं है कि वन विभाग के अधिकारियों को इसकी खबर नहीं रहती कि कहां कहां अवैध लकड़ियों का कारोबार होता है ।


दो दिन पहले पुलिस की इस कार्यवाही के बाद शाम को वन विभाग के अधिकारी थाने पहुंचे और कार्यवाही शुरू की । लेकिन इस बीच एस आई और एएसआई ने इसमें से कुछ लकड़ियां थाना परिसर में ही कोने में रख दी जिसकी जानकारी थाना प्रभारी आईपीएस गौरव राय को नहीं थी । जब आईपीएस को इस बारे में पता चला तो उन्होंने इसे गंभीर अपराध मानते हुए अपनी रिपोर्ट उपर सोैंप दी ।


थाना प्रभारी की जानकारी के बिना जप्त लकड़ियों को थाने परिसर पर रखने के कारण एस आई मिलन सिंह और एएसआई संतोष पात्रे को लाईन अटैच कर दिया गया है ।
एसपी आफिस से निकले आदेश के मुताबिक 28 तारीख को कोटा पुलिस ने ग्राम लमकेना में अवैध लकड़ियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए लकड़ी और मशीन की जप्ती की थी इसके बाद कोटा थाना प्रभारी के सोैपे उत्तरदायित्व का जवाबदारी पूर्वक निर्वहन नहीं करने तथा गलत जानकारी देकर कर्तव्य के प्रति कदाचरण एवं अनुशासनहीनता प्रदर्शित करने के कारण उन्हें तत्काल प्रभाव से लाईन अटैच कर दिया गया है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे ने अंडर ब्रिज बनाया है कि नहर समझ से परे है अच्छा होता रेलवे यहां बोट की भी व्यवस्था कर देता ।

Advertisement दो दिन के पानी ने रेलवे के सभी अंडर ब्रिज को ...

error: Content is protected !!