close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / पेंड्रा रोड / कोटा में कोल वाशरी खुलने की जनसुनवाई में हंगामा , गांव वालों का विरोध ।
.

कोटा में कोल वाशरी खुलने की जनसुनवाई में हंगामा , गांव वालों का विरोध ।

Advertisement

भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने कोलवाशरी खुलने पर जताई आपत्ति ।

 

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 11.08.2021

 

करगीरोड कोटा कोटा जनपद पंचायत के खरगहनी में आज महावीर कोल वाशरी के खुलने और ना खुलने को लेकर जनसुनवाई हुई । भारी पुलिस सुरक्षा में आज ग्राम पंचायत खरगहनी में जनसुनवाई आयोजित की गई । जिसमें आस पास के कई गांव वालों ने उपस्थित होकर कोल वाशरी खुलने को लेकर अपनी आपत्ति जताई ।


खरगहनी और पथर्रा में महावीर कोलवाशरी खुलने वाला । इस कोलवाशरी से खरगहनी और पथर्रा तो प्रभावित होगा ही आस पास के कई गांव और प्रभावित होंगे तथा यहां का पर्यावरण और खेती की जमीनें भी प्रभावित होंगी ।


प्रशासन ने आज इसके लिए जनसुनवाई रखी जिसमें खरगहनी ,पथर्रा ,खरगहना ,गोकुलपुर ,भरारी ,पिपरतराई ,खुरदुर तथा छेरकाबांधा के ग्रामीण उपस्थित थे ।

जनसुनवाई शुरू होते ही गांव वालों ने हंगामा शुरू कर दिया और कोलवाशरी का विरोध करते हुए कहा कि पहले से ही इस क्षेत्र में वेलकम डिस्टलरी के कारण प्रदुषण बढ़ा हुआ है लोगों के खेत बंजर हो रहे हैं ऐसे में यदि इस आबादी वाले क्षेत्र में कोल वाशरी लगाया जाएगा तो प्रदुषण और भी बढ़ेगा तथा खेती किसानी के साथ लोगों के स्वास्थय पर भी गंभीर प्रभाव पड़ेगा ।


जनसुनवाई के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी कोलवाशरी का विरोध करते हुए कहा कि पहले भी इस क्षेत्र में कोलवाशरी लगी है और कोलवाशरी के पहले प्रबंधन ने जो वादे किए उसे भूल गए । पुरे क्षेत्र में कोलवाशरी से पर्यावरण खराब हो रहा है । आम आदमी पार्टी ने अधिकारीयों पर खुला आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी तो इनसे मोटी रकम लेकर जनसुवाई करने आते हैं ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे ने अंडर ब्रिज बनाया है कि नहर समझ से परे है अच्छा होता रेलवे यहां बोट की भी व्यवस्था कर देता ।

Advertisement दो दिन के पानी ने रेलवे के सभी अंडर ब्रिज को ...

error: Content is protected !!