करगी रोडऑटोकोरबाखेलपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

उर्मिला मोटर्स के ग्राहक गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन को लेकर परेशान ।

डीलर गाड़ी तो बेच रहा लेकिन आरटीओ में रजिस्ट्रेशन नहीं करवा रहा ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 17.12.2021

करगीरोड कोटा – उर्मिला मोटर्स से चार साल पहले गाड़ी लेने वाले एक ग्राहक के होश तब उड़ गए जब उसे ये पता चला कि उसकी गाड़ी का रजिस्ट्रेशन ही आरटीओ में नहीं है । पिछले चार साल से ये ग्राहक बिना रजिस्टर्ड गाड़ी को चला रहा था और इस बीच उर्मिला मोटर्स ने गाड़ी का आरसी देने की जहमत भी नहीं उठाई ।


पूरा मामला कोटा स्थिति हीरो होण्डा के डीलर उर्मिला मोटर्स से शुरू होता है । उर्मिला मोटर्स से कोटा के शिक्षक अनुज मरावी ने एक हीरो होण्डा सुपर स्पलेण्डर सन 14 अप्रेल 2018 में श्री राम फाइनेंस से फाइनेंस करवाकर खरीदा इसके बाद से आज तक इस गाड़ी की आर सी बुक डीलर ने शिक्षक अनुज मरावी को नहीं दी ।


अनुज मरावी ने भी इस बीच दो चार बार डीलर उर्मिला मोटर्स को जाकर आरसी बुक के लिए कहा लेकिन हर बार डीलर ने उनसे कागजात तो लिए लेकिन आरसी बुक नहीं दिया । आज शिक्षक अनुज मरावी अपनी गाड़ी को रिफाईनेंस कराने श्रीराम फायनेंस पहुंचे तो श्रीराम फाइनेंस ने बिना आरसी बुक के गाड़ी फायनेंस करने से मना कर दिया । गाड़ी का नम्बर आरटीओ की साईट पर डाल कर चेक किया गया तो गाड़ी की कोई भी जानकारी आरटीओ में नहीं थी ।


इसके बाद शिक्षक अनुज मरावी फिर से उर्मिला मोटर्स पहुंचे और आरसी बुक देने के लिए कहा लेकिन यहां से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद उन्होंने दबंग न्यूज लाईव से अपनी परेशानी बताई । हमने जब इस बारे में पूरी जानकारी ली तो पता चला कि उर्मिला मोटर्स से निकली एक ऐसी ही गाड़ी श्री राम फायनेंस में भी है जिसका रजिस्ट्रेशन आरटीओ में नहीं हुआ है।

 उर्मिला मोटर्स के शैलेन्द्र साहू का कहना था – हमने तो उसी समय रजिस्ट्रेशन के लिए आरटीओ को कागजात भेज दिए थे और उसका शुल्क भी आनलाईन पटा दिया था अब आरसी बुक क्यों नहीं आई ये तो आरटीओ ही बता सकता है । बीच में हमारी शॉप कुछ दिनों के लिए बंद भी थी इसलिए भी ऐसा हो सकता है । हमने फिर से ग्राहक से कागज लेकर आरटीओ भेजने की प्रक्रिया शुरू की है ।

Related Articles

Back to top button