करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

प्रथम श्रेणी जज के यहां सवा लाख की चोरी करने वाला शातिर पकड़ाया ।

पुलिस ने जप्त किया लैपटाप , जज ने भेजा जेल ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 28.08.2020

 

रगीरोड कोटा 13 जुलाई की दरम्यानी रात को जब शातिर चोर एक मकान में घुसकर लैपटाॅप और नगदी पर हाथ साफ कर रहा था उसे नहीं पता था कि ये मकान जज साहब का है । चोर ने यहां से एक लैपटाॅप , चार्जर , नगदी के अलावा दो जोड़ी सुट भी चुरा लिए । 14 तारीख को बंगले में काम करने वाला चोैकीदार जब आया तो उसने मेन गेट का ताला टुटा पाया अंदर गया तो अंदर भी सारा सामना बिखरा हुआ था । उसने तत्काल इस बात की जानकारी जज साहब को दी और थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई । मामला की जानकारी होते ही कोटा पुलिस भी चोर की पतासाजी में जुट गई ।


पुलिस को मुखबीर से इस चोरी के संबंध में अहम सुराग मिले फिर क्या था पुलिस ने तत्काल वार्ड छह में रहने वाले ओमप्रकाश बंसोड़ को गिरफतार कर लिया और पूछताछ शुरू की तो उसने चोरी करना कबूल किया । पुलिस ने उसके पास से लैपटाप तो बरामद कर लिया लेकिन नगद पैसे उसने खर्च होना बताया । कबूलनामें के बाद आज पुलिस ने उसे कोटा कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया ।

इस पुरी कार्यवाही में कोटा टीआई आर के सोनी , उप निरिक्षक मिलन सिंह , उप निरिक्षक दिनेश चंद्रा ,आरक्षक विरेन्द्र गंधर्व और सत्येन्द्र राजपूत की भूमिका सराहनीय रहीं ।

Related Articles

Back to top button