ब्रेकिंग न्यूज़
Home / पेंड्रा रोड / शहर पर मंडराते हेलिकाप्टर का आखिर सच क्या है ?
.

शहर पर मंडराते हेलिकाप्टर का आखिर सच क्या है ?

Advertisement

शहर में अफवाहों का बाजार गर्म ..आखिर ये हो क्या रहा है ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 04.12.2021

करगीरोड कोटा -पिछले कुछ दिनों से शहर के आकाश में लोगों ने एक हेलिकाप्टर को जाल के साथ घुमते देखा । ये हेलिकाप्टर दिन भर में शहर के कई चक्कर लगाने लगे । इतने पास से हेलिकाप्टर को उड़ते शायद ही शहरवासियों ने पहले देखा हो । इसलिए रोमांचित हो उठे । और इसी चक्कर में शहर भर में अफवाहों का बाजार गर्म हो गया ।


ये संयोग ही है कि कोटा में जिस दिन से तेंदुवे का आंतक मचा उसी दिन से उन्होंने हेलिकाप्टर को जाल के साथ उड़ते देखा और एक अफवाह उसी समय से चालू हो गई कि तेंदुवे को पकड़ने के लिए वन विभाग ने इसे बुलाया है । इसके बाद एक और अफवाह उड़ने लगी कि क्षेत्र में कोयले और डोलोमाईट की खोज हो रही है तो कोई कहता कि टाउन एवं कंट्री प्लानिंग के तहत सर्वे कार्य चल रहा है ।


दबंग न्यूज लाईव के पास भी दिन भर में कई फोन आने लगे कि आखिर इस सब का सच क्या है ये बताया जाए ।क्या वाकई जाल तेंदुवा पकड़ने आया है या फिर कोई और बात है । हमने इस बारे में तखतपुर एसडीएम आनंदरूप तिवारी से बात कर सच्चाई जानना चाहा तो उनका कहना था कि – क्षेत्र में खनिज और परमाणु उर्जा का सर्वे कार्य किया जा रहा है । इसलिए ये हो रहा है । उन्होंने सभी व्यवस्थाएं स्वयं की है तथा हमें और पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी है ।

याने शहर में चल रही इस अफवाह का अब जवाब मिल गया है कि ये हेलीकाप्टर जाल लेकर क्यों उड़ान भर रहे हैं ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रात के अंधेरे में शिवनाथ हुई बेपटरी – यात्रीयों में हडकंप ।

Advertisement रेलवे के उच्च अधिकारी पहुंचे घटना स्थल पर । दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!