close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / क्षेत्र में चुनाव क्या आए सौगातों की बौछार लग गई ,गौरेला पेण्ड्रा नगर पंचायत से नगर पालिका होंगे ।
.

क्षेत्र में चुनाव क्या आए सौगातों की बौछार लग गई ,गौरेला पेण्ड्रा नगर पंचायत से नगर पालिका होंगे ।

Advertisement

कोटा की किस्मत फूटी आस पास के नगर पंचायत बन गए नगरपालिका और ये नगरपालिका से बन गया नगर पंचायत ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 25.09.2020

 

गौपेम – गौरेला पेण्ड्रा और मरवाही को जिला बने जुम्मा जुम्मा साल भर भी नहीं हुए है लेकिन इस बीच यहां सौगातों की झड़ी लग गई है । पहले मरवाही को ग्राम पंचायत से नगर पंचायत बनाने की घोषणा हुई जिसमें अब राजभवन ने रोक लगा दिया है । लेकिन अब गौरेला और पेण्ड्रा को नगर पंचायत को एक साथ नगर पालिका का दर्जा दिया जा रहा है । प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज इसकी घोषणा की ।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के नवगठित जिले गौरला-पेण्ड्रा-मरवाही के नगर पंचायत गौरेला और नगर पंचायत पेण्ड्रा को नगर पालिका का दर्जा देने की घोषणा की है।  गौरतलब है कि प्रदेश के राजस्व मंत्री और गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने इन नगर पंचायतों के भ्रमण के दौरान वहां के नागरिकों की इस संबंध में भावनाओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया जिस पर मुख्यमंत्री ने जनभावनाओं को देखते हुए इन दोनों ही नगर पंचायतों को नगर पालिका का दर्जा देने की घोषणा की है।

फाईल फोटो

पेण्ड्रा और गौरेला को एक साथ नगर पंचायत से नगर पालिका बनते देख कोटा नगर पंचायत अपनी किस्मत को कोस रहा है । गौरतलब है कि कोटा नगर पंचायत के आस पास के सभी नगर पंचायत नगर पालिका बन गए । पहले रतनपुर फिर तखतपुर और अब गौरेला तथा पेण्ड्रा भी कोटा से आगे निकल गए और कोटा की किस्मत देखिए नगरपालिका से नगर पंचायत बन गया लेकिन वाह रे यहां के जनप्रतिनिधि अपनी भावनाओं से किसी मंत्री को अवगत नहीं करा पाए जैसे गौरेला पेण्ड्रा के लोगों ने राजस्व मंत्री को करा दिया ।

मंत्री महोदय ने उनकी भावनाओं को समझ भी लिया और मुख्यमंत्री को इससे अवगत भी करा दिया कि नगर पंचायत को नगरपालिका बना दिया जाए । कोटा नगर पंचायत के लोग अपनी भावनाएं पिछले बीस साल से प्रगट ही नहीं कर पाए । लेकिन करें किससे कोई मंत्री कोटा आता ही नहीं बिचारे नगर वाले किसके सामने अपनी भावना प्रगट करें । कांग्रेस की सरकार बने दो साल हो रहे इस दौरान एक भी मंत्री का कोटा आगमन  ही नहीं हुआ ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Breking – अब रूकेगी ये ट्रेन ….आंदोलन का असर लेकिन अभी मिली है आंशिक सफलता ।

Advertisement   करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – नगर संघर्ष समिति के द्वारा ...

error: Content is protected !!