करगी रोडकोरबा

वाह विद्युत मण्डल मान गए , मेंटनेंस की खुली पोल । भरे बाजार लग गई आग ।

एक हफ्ते कूद कूद के मेंटनेंस के लिए लाईट बंद किए और दिवाली के ही दिन जल गया ट्रांसफारमर ।
भीड़ भरे बाजार में लगी भीषण आग ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 04.11.2020

करगीरोड कोटा – पिछले एक हफ्ते में कम से कम चार दिन कोटा विद्युत मण्डल ने दिवाली मेंटनेंस के नाम पर दिन दिन भर लाईट बंद कर लोगों को परेशान करने वाले विद्युत मण्डल के मेंटनेंस की पोल दिवाली के दिन शाम को ही खुल गई जब भीड़ भरे बाजार में ट्रांसफारमर में भीषण आग लग गई ।


मामला हटरी चौक के पास का है यहां  स्थित जया ईलेक्ट्रानिक्स  के सामने लगे ट्रांसफारमर में आग लग गई और आग ने देखते ही देखते दुकान के सामने लगे शामियाने के साथ ही दुकान के उपर तक अपना रौद्र रूप दिखा गया ।

शहर में हुई इस घटना से लोगों का गुस्सा विद्युत मण्डल पर उतर रहा है । जब पिछले कई दिनों से मेंटनेंस के नाम पर लाईट बंद कर के लोगों को परेशान किया जा रहा था । लाखों का बिजली बिल वसुलने वाले विद्युत मण्डल ने कोैन सा मेंटनेंस किया पता नहीं । कई साल से यहां सड़ा ट्रांसफारमर लगा है लेकिन उसे बदलने का होश विभाग को नहीं है । 

विभाग के अधिकारी लाईन मेंटनेंस और लाईट बंद होने की सूचना हर दिन व्हाटस एप पर डाल रहे थे उस समय लोगों ने अपना पूरा सहयोग विभाग को दिया था लेकिन दिवाली के ही दिन पिछले एक घंटे से लाईट बंद है और जिस प्रकार से ट्रांसफारमर जला है उसको देखते हुए लाईट के जल्द आने की भी उम्मीद नही है ।

Related Articles

Back to top button