करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

अजीत जोगी अंतिम बार कोटा पहुंचे लोगों की नम हुई आंखे ।

पहले भी आए हैं कोटा लेकिन इतना भारी नहीं हुआ था माहौल ।

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का कार्यक्रम हुआ रद्द ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 30.05.2020

 

करगीरोड कोटा – प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री , आईएएस,आईपीएस,इंजिनियरिंग में गोल्ड मेडलिस्ट ,जनता कांग्रेस के सुप्रिमो गौरेला के छोटे से गांव में जन्में इस व्यक्ति को किस नाम से पुकारा जाए समझ नहीं आता । 

अजीत जोगी आज अंतिम बार कोटा की धरती पहुंचे इसके बाद सिर्फ उनकी यादें ही कोटा आएंगी । स्व.जोगी इसके पहले कई बार कोटा आए लेकिन इतना भारी माहौल कभी नहीं बनने दिए । उनके हर कार्यक्रम में सिर्फ ठहाके ही लगते थे लेकिन आज उनके आगमन ने पूरे शहर का माहौल भारी कर दिया । कोटा की धरती इतनी भारी तो कभी नहीं लगी उनके समर्थकों को ।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भी कोटा आने की संभावना व्यक्त की जा रही थी लेकिन अंतिम समय में उनका आना रद्द होने से यहां का कार्यक्रम जल्द ही समाप्त हो गया और दस मिनट बाद स्व जोगी की अंतिम यात्रा कोटा से रतनपुर होते गौरेला के लिए निकल गई ।

कोटा में स्व जोगी की अंतिम यात्रा आने से पहले ही डीकेपी मैदान में काफी भीड उनके अंतिम दर्शन के लिए उमड़ चुकी थी । जिसमें सभी राजनैतिक दलों के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी उपस्थित थी सभी ने नम आंखों से अपने लोकप्रिय नेता को अंतिम बिदाई दी ।

अंतिम दर्शन के समय लोगों की ऐसी भीड़ थी कि उन्हें सोशल डिस्टेंसिग की भी ध्यान नहीं रही । प्रशासन ने पूरे मैदान भर गोल घेरे बनाए थे लेकिन किसी का भी ध्यान यहां नहीं था सभी अपने नेता के अंतिम दर्शन करीब से करना चाहते थे । कल ही अमित जोगी ने भी टविट करके लोगों से सारे नियम फालो करने की अपील की थी ।

Related Articles

Back to top button