करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

आने वाली है बरसात लेकिन तहसीलदार मैडम ने आशियानों पर चलवा दिया बुलडोजर ।

बेजाकब्जाधारियों के खिलाफ तहसीलदार की कड़ी कार्यवाही ।
अचानक हुई कार्यवाही से कब्जाधारियों में हड़कप ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 12.06.2020

 

खिलेश्वर राठौर
बम्हनडीह

जांजगीर चांपा – जिले के बम्हनीडीह ब्लाक के करनौद गांव में तहसीलदार द्वारा बेजा कब्जा हटाने के नाम पर तोड फोड की कारवाई की गई । कोरोना संकट के साथ साथ बरसात से पहले घरों में जेसीबी मशीन चलाने से ग्रामीणो में भारी आक्रोश है ।

ग्रामीणो ने तहसीलदार की कारवाई का विरोध करते हुए सरपंच के चहेतो के बेजा कब्जा को नही हटाने और गांव के गरीब लोगो के घर को तोडने का आरोप लगाया है ।

ग्रामीण

करनौद गांव में शासकीय भुमि में बने अवैध मकानों को तोडने के लिए सरपंच ने तहसील कार्यालय में आवेदन दिया था,और गांव को बेजा कब्जा मुक्त कराने की मांग की थी ,जिस पर तहसीलदार पुलिस बल के साथ करनौद गांव पहुंची और बेजा कब्जा में बने दर्जन भर घर को ढहा दिया ,एकाएक हुए इस कारवाई से ग्रामीण परेशान रहे और किसी तरह अपने खाने पीने का सामान बचाए । प्रभावित परिवार ने तोड फोड की कारवाई को द्वेष वश की गई कारवाई बताया और सरपंच से चहेतो पर कारवाई नही होने से आक्रोश जताया I

बम्हनडीह तहसीलदार ने मीडिया से कहा कि – अभी जा कार्यवाही हो रही है वो छह माह और साल भर के अंदर जिन्होंने कब्जा किया उन पर है । पुराने वालों की भी जानकारी ली जा रही है । यदि किसी को लगता है कि गलत हो रहा है तो वे आवेदन करें जांच की जाएगी ।
लेकिन मैडम अब जांच का क्या जब आशियाने ही उजड़ गए पहले जांच कर लेते फिर कार्यवाही कर लेते ।

Related Articles

Back to top button