करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

करण, सलमान सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कंगना रनौत को बनाया गया गवाह ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 17.06.2020

 

मुंबई – सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बाॅलीवुड के साथ ही पूरा देश हतप्रभ रह गया था । और बाॅलीवुड में चल रहे भाई भतीजेवाद को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी कई प्रसिद्ध अभिनेताओं पर भी सुशांत को परेशान करने और उनकी फिल्मों को रोकने के आरोप लग रहे थे । इसी संदर्भ में आज बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में कोर्ट में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत 8 कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि इन सभी पर आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा कर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया है.

ओझा द्वारा दायर किए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर तथा निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान पर आरोप लगाया गया है कि साजिश के तहत ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे. इनके कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था.

एफआईआर में कहा गया है कि इन सभी लोगों के कारण सुशांत को आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा. सुशांत की मौत से बिहार ही नहीं देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. ओझा ने बताया कि परिवाद पत्र में भादवि की धारा 306, 109, 504, और 506 के तहत आरोप लगाया गया है.

इस पत्र में गवाह के रूप में अभिनेत्री कंगना रनाौत के भी नाम दर्ज है. ओझा ने बताया अदालत ने कि इस मामले की अगली सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की है. उल्लेखनीय है कि सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर रविवार को आत्महत्या कर ली थी.

वकील सुधीर ओझा ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – सीजीएम कोर्ट में हमने आठ लोगों के खिलाफ कम्पलेन किया है इसके बाद सभी आठ लोगों को सम्मन जारी होगा । पूरा क्रिमनल केस है यदि अदालत चाहेगी तो थाने में एफआईआर के लिए बोलेगी नहीं तो कोर्ट को पूरा अधिकार और पावर है ऐसे मामले में कार्यवाही करने का ।

Related Articles

Back to top button