करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कवारेंटाइन सेंटर में शराब लेकर आने वाले प्रधान पाठक के विरुद्ध अपराध दर्ज ।

क्वारंटाईन सेंटर में डयूटी नहीं फिर भी किया अनाधिकृत प्रवेश ।

पुलिस ने किया अपराध दर्ज ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 03.06.2020

 

सक्ती – स्कूल के प्रधान पाठक इतने एक्टिव की डयूटी नहीं लगने पर भी क्वांरटाईन सेंटर पहुंच गए और हद तो ये हो गई कि साथ में दो बाटल चिल्ड बियर भी लेकर आ गए । सहीं भी है गरमी बेतहाशा है ऐसे में दोपहर कैसे कटे उसका इंतजाम तो करना ही है इसलिए प्रधान पाठक महोदय दो चिल्ड बियर लेकर आए कर्सी निकाल के बैठ गए लेकिन इसकी शिकायत हो गई फिर क्या था पुलिस आई और अपराध पंजीबद्ध कर लिया ।

पूरा मामला सक्ती के ग्राम कन्हाई बन्द ( चोैकी नैला) शा पू मा शाला में भी प्रवासी मजदूरों के लिए कवारेंटाइन सेंटर बनाया गया है जहां बाहर राज्य से आये हुए मजदूर ठहरे हुए है। मंगलवार को कवारेंटाइन सेंटर कन्हाई बन्द के केंद्र प्रभारी की रिपोर्ट पर चोैकी नैला में आरोपी बफातु खान के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है। नैला पुलिस को सूचना मिली कि प्राथमिक शाला कन्हाई बन्द के प्रधान पाठक बफातु खान कवारेंटाइन सेंटर में अनाधिकृत रूप से स्कूल प्रांगण में अपनी मोटर सायकिल हीरो स्पेंडर की डिक्की में 02 बॉटल बियर लेकर सेंटर में प्रवेश किये है ।

प्रार्थी ने बताया कि बफातु खान कवारेंटाइन सेंटर में आने हेतु अधिकृत नही है जो अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर बैठे हुए है। बफातु खान के द्वारा कवारेंटाइन सेंटर में नशीली पदार्थ बियर लेकर आना अवैधानिक कृत्य है । कवारेंटाइन सेंटर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश वर्जित होने के बावजूद भी प्रवेश कर जिला दंडाधिकारी महोदय एवं शासन के आदेश का उल्लंघन किया गया है जिस पर आरोपी बफातु खान पिता नवाब खान उम्र 60 वर्ष साकिन भाठापारा नैला के विरुद्ध धारा 188,269भादवि, महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है I

 

Related Articles

Back to top button