ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कैसे काम करते हैं फ्रंटलाईन कोरोना वारियर्स देख कर सकते में आ जाएंगे आप ।

कैसे काम करते हैं फ्रंटलाईन कोरोना वारियर्स देख कर सकते में आ जाएंगे आप ।

Advertisement

ना मास्क , ना ग्लब्स ना कोई अन्य सुरक्षा के उपाय ।
नगर पालिका को अपने फ्रंटलाईन वारियर्स की सुरक्षा का नही ध्यान ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 23.04.2020

डोगरगढ़ – देश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सुरक्षा के कई उपाय किए जा रहे हैं । प्रशासन से हर समय इस बारे में गाईड लाईन जारी हो रहे हैं । हर किसी को मास्क लगाने , सेनेटाईजर का उपयोग करने के साथ ही सोशल डिस्टेंस के पालन की भी जानकारी दी जा रही है तथा लोगों से इन सभी नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है ।


लेकिन कोरोना संक्रमण काल के समय इसके सबसे फ्रंटलाईन वारियर्स की सुरक्षा का कितना उपाय डोगरगढ़ नगर पालिका कर रहा है ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे । डोगरगढ़ की सफाई का जिम्मा उठाए सफाईकर्मीयों का अहसान डोंगरगढ़ के लोगों को मानना चाहिए कि उनके यहां के सफाई कर्मी बिना मास्क, सेनेटाईजर, ग्लोब्स और बिना किसी सुरक्षा उपकरण के भी अपनी डयूटी पुरी ईमानदारी के साथ निभा रहे हैं । लेकिन नगरपालिका के जिम्मेदार अधिकारियों को इनकी सुरक्षा की जरा सी भी परवाह नहीं है ।


डोगरगढ़ नगरपालिका के सफाईकर्मी अपनी पूरी सुरक्षा को ताक पर रखकर नगर की सफाई का जिम्मा उठाए हुए हैं लेकिन ना तो प्रशासन को इनकी चिंता है और ना ही यहां के लोगों को । इन्हें समझना चाहिए कि उनके नगर की सफाई का जिम्मा लोगों ने उठा रखा है वो भी इंसान ही हैं और सुरक्षा की उन्हें भी जरूरत है ।


लेकिन इन सफाईकर्मीयों की समस्या पर ध्यान दिया महादलित परिसंघ ने संघ ने एक ज्ञापन मुख्य नगरपालिका अधिकारी को सौंप कर सफाई कर्मीयों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया है तथा उन्हें मास्क एन 95 , सेनेटाईजर , कोरोना सेफटी ड्रेस एवं हैंड ग्लबस देने की मांग की है ।

दबंग न्यूज लाईव ने इस बारे में मुख्य नगर पालिका अधिकारी हेमशंकर देशलहरा से बात की तो उनका कहना था कि – मैं तो अभी अभी आया हूं लेकिन मेरी जानकारी में ये बात आ गई है मैं व्यवस्था करता हूं ।


याने इसके पहले जो अधिकारी थे उन्होंने इस गंभीर मुद्दे पर कोई ध्यान ही नहीं दिया । वैसे भी यहां नए सीएमओ के पहले प्रभारी के रूप में खैरागढ़ की सीएमओ पूजा पिल्ले के पास प्रभार था उन्होंने सफाईकर्मी की तरफ तो ध्यान नहीं दिया लेकिन प्रभार में रहते हुए बारह हजार की मशीन को उन्हत्तर हजार में जरूर खरीद लिया था । देखना है नगर पालिका के अधिकारियों के साथ ही यहां का प्रशासन इस तरफ कब और कैसा ध्यान देता है । उम्मीद है अपनी सुरक्षा को दांव पर लगा कर नगर को साफ रखने वालों को सुरक्षा के आधारभूत सामान तो मिले ही ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

2 comments

  1. Avatar
    Kamta Prasad Sahu

    सफाई कर्मियों का न्यूज दिखाये
    बहुत अच्छा लगा

    • Avatar

      धन्यवाद । आप खबर पढ़ते हैं ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है । हमारी कोशिश होती है कि लोगों से जुड़ी खबरें प्रकाशित करते रहें । आपका सुझाव आगे भी मिलता रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

स्व.अजीत जोगी पर की जा रही बयानबाजी से डा.रेणु जोगी व्यथित ।

Advertisement कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बयान पर छिड़ा विवाद । दबंग ...

error: Content is protected !!