करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा के बरद्वार से आया पाजिटिव्ह केस , अब होगा कंटेनमेंट जोन घोषित लेकिन क्या इतने से हो जाएगा सब ठीक ?

बरद्वार से आया कोटा का पाजिटिव , देर रात हुई पुष्टि ।

यहां के लोगों का मुख्य बाजार कोटा ही है और कल यहां सैकड़ों लोग बरद्वार से आए थे ।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 02.06.2020

 

करगीरोड कोटा – कल देर रात बिलासपुर जिले के कोटा विकासखंड से एक पाजिटिव केस आने से हलचल बढ़ गई थी लेकिन काफी देर तक पाजिटिव्ह के बारे में ये जानकारी पुष्टि नहीं हो रही थी कि ये केस किस गांव का है । देंर रात इस जानकारी की पुष्टि हुई कि ये केस कोटा से दस बारह किमि दूर बरद्वार का है ।

इस सूचना ने कोटा सहित आस पास में दहशत फैला दी है क्योंकि बरद्वार के लोगों का आना जाना आस पास के कई गांव के साथ ही कल बाजार का दिन होने के कारण कोटा में भी बड़ी संख्या में हुआ था । कल ही इस गांव के बहुत से लोग एसडीएम आफिस , तहसील आफिस और जनपद पंचायत पहुंचे थे इसके अलावा बाजार होने के कारण भी यहां के काफी लोग शहर की कपड़ा , बर्तन और अन्य दुकानों में आए थे ।

प्रशासन अब बरद्वार को सील करने की प्रक्रिया शुरू करेगा पूरे ईलाके की चोैहद्दी बनेगी और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया जाएगा लेकिन इससे क्या होगा क्योंकि कल शाम तक तो यहां के सैकड़ों लोग आस पास के एरिया में बिंदास घुमते आते जाते रहे । फिर भी ये व्यवस्था सावधानी की दृष्टि से जरूरी है जब जानकारी हो गई तो उपाय करना भी जरूरी है ।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति हरियाणा का रहने वाला है और यही रहकर काम करता है । देर रात इस बात की पुष्टि होने के बाद आज प्रशासन पुरे गांव को सील करने की प्रक्रिया शुरू करेगा ।

इस बीच स्वास्थ्य विभाग ने देर रात अपना संशोधित बुलेटिन प्रसारित किया जिसके अनुसार कल प्रदेश में 45 केस सामने आए जिसमें बिलासपुर में 11 , जशपुर 9 बेमेतरा 5 रायगढ 5 कोरबा 4 रायपुर 3 धमतरी 3 मुंगेल 2 बालोद गरियाबंद और जगदलपुर में एक एक केस सामने आया है वहीं सात केस डिस्चार्ज हुए है इस प्रकार प्रदेश में अब कुल 547 केस की पुष्टि हुई जिसमें से 425 एक्टिव केस है ।

 

Related Articles

Back to top button