करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

क्वांरटाईन सेंटर में हंगामा , फेका खाना बोले बदबूदार है खाना ।

प्रशासन का कहना लोग खाने से नहीं तालाबंदी के कारण हंगामा कर रहे ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 28.05.2020

 

मुुंगेली – मुंगेली जिले के लोरमी विकासखंड के क्वारनटाईन सेंटर में प्रवासी मजदूरों ने हंगामा खड़ा कर दिया । हंगामा इतना भड़का कि प्रवासी मजदूरों ने खाने को ग्रिल गेट से बाहर फेक दिया । मजदूरों का कहना था कि जो खाना दिया जा रहा है वह ठीक नहीं है और उसमे से बदबू आ रही है । जबकि प्रशासन का कहना है कि प्रवासी मजदूर खाने को लेकर नाराज नहीं है सेंटर में तालाबंदी है इस कारण कहीं घूम नही ंपा रहे हैं और हंगामा कर रहे हैं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोरमी में धर्मशाला में क्वारंटाईन सेंटर बनाया गया है जहां आंध्रप्रदेश से आए लगभग 45 मजदूरों को रखा गया है । मजदूरों का आरोप है कि पिछले चार दिन से खराब खाना दिया जा रहा है जिससे बदबू आ रही है ।

एसडीएम भगत का कहना था कि – मसला भोजन का नहीं है ये क्वारंटाईन सेंटर में रहने के बावजूद घूमा करते थे इसलिए ताला बंद कर चाबी नगर पंचायत के कर्मचारी को दे दी गई है इससे इन्हे घूमने नही मिलता और यही नाराजगी का कारण है ।

बहरहाल दोनो पक्षों की दलीले सुनने और जानने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि प्रवासी मजदूरों को थोड़ा सहयोग प्रशासन को करना चाहिए और प्रशासन को भी ध्यान रखना चाहिए कि जो यहां है वो भी इंसान ही है कोई उम्र कैद की सजा पाए आरोपी नहीं ।

Related Articles

Back to top button