करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

क्वारंटाईन सेंटर की दिवाल फांद कर भागे तीन , पुलिस ने किया अपराध दर्ज ।

देश में आए आज अभी तक 23 मामले ।

दस जून को होंगे 10 वीं 12 वीं के रिजल्ट जारी लेकिन 1 जूलाई से नहीं खुलेंगे स्कूल ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 06.06.2020

 

रायपुर – प्रदेश में आज अभी तक 23 नए मामले सामने आए हैं जिनमे 5 अंबिकापुर ,14 बलौदा बाजार 3 कोराबा और 1 सूरजपुर से सामने आए हैं ।

इस बीच सरकार ने एक जूलाई से स्कूल नहीं खोलने का फैसला किया है ये जानकारी शिक्षा मंत्री ने देते हुए बताया कि आने वाले समय में केन्द्र सरकार के दिशा निर्देश के बाद ये निर्णय लिया जाएगा इससे इतना तय है कि कोरोना संक्रमण के चलते अब एक जुलाई से स्कूल नहीं खुलने वाले हैं लेकिन दसवीं और बारहवीं के रिजल्ट दस जून को जारी होंगे । छत्तीसगढ़ शिक्षा मण्डल के सचिव प्रो. व्ही के गोयल के अनुसार जिन स्कूलों में प्री बोर्ड एक्जाम हुए थे उसी आधार पर बचे हुए विषयों पर नंबर दिए जाएंगे । और आने वाले दस जून को इनका रिजल्ट घोषित किया जाएगा ।

प्रदेश में हर दिन कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है कल भी सौ से उपर केस सामने आए थे और प्रदेश अब जल्द ही सौ के आंकड़ों को छुने वाला है । लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर जांजगीर के एक क्वारंटाईन सेंटर से सामने आ रही है यहां से कल रात दिवाल फांद कर तीन लोग फरार हो गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसारजांजगीर चाम्पा जिले के सक्ति तहसील के समीप ग्रामपंचायत पोरथा में शासकीय माध्यमिक शाला को प्रवासी मजदूरों के लिए कोरन्टीन सेंटर बनाया गया है जहाँ कुछ दिन पूर्व में एक व्यक्ति को कोरोना पोसेटिव पाया गया था वहाँ से आज सुबह तीन मजदूर दीवाल फांदकर फरार हो गए जिसकी सूचना लगते ही पुलिस व ग्रामीण उनकी पीछा कर पकड़ के लाया गया और  धारा 188, 269, 271 3 महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

वहीं सक्ति थाना प्रभारी ने सख्ती बरतते हुए कहा है कि जो भी ऐसा दुस्साहस करेंगें उन पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button