ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / नाबालिक बालक के अंधे कत्ल गुत्थी महज 24 घंटे के भीतर सुलझाने मे मिली सफलता ।

नाबालिक बालक के अंधे कत्ल गुत्थी महज 24 घंटे के भीतर सुलझाने मे मिली सफलता ।

Advertisement

गुटखा दारू के लिए पैसे नहीं दिए तो हंसिए से कर दिया था धड़ से सर अलग ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 01.06.2020

 

भाटापारा – भाटापारा के कोनीबंजर में हुए नाबालिग बालक के अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया है । कल ही यहां एक खेत में बंजर गांव के सुशील यदु के लड़के रामफल यादव जिसकी उम्र 14 वर्ष थी की धड़ से सर अलग करके हत्या कर दी गई थी और उसके बाद से ही पुलिस जांच में जुटी थी ।

दिनांक 30.05.2020 को दोपहर 2.00 बजे उसके पुत्र रामफल यदु घर से बिना बताए चला गया था। देर शाम तक वापस नहीं आने पर आसपास पता किया कोई पता नहीं चला। आज दिनांक 31.05.2020 को सुबह करीब 10.00 बजे बस्ती में बगबुड़वा खार सेन खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने पर जाकर देखा। मृत व्यक्ति का शव उसके पुत्र का था जिसका सर धड़ से अलग था, जिसका किसी अज्ञात व्यक्ति ने किसी धारदार वस्तु से मारकर गला काटकर हत्या कर दिया है।


अज्ञात आरोपी की पतासाजी में लगी टीम के द्वारा ग्रामीणों से लगातार पूछताछ करते हुए एक संदेही आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई । पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफतार करके पूछताछ शुरू की तो मामला सामने आया गया । पुलिस ने गांव के ही गौचरण उर्फ जवानी कोसले को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की आरोपी कुछ देर तक तो पुलिस को चकमा देते रहा फिर बाद में अपना गुनाह कबूल कर लिया ।


आरोपी ने खुलासा करते हुए बताया कि घटना दिनांक 30.05.2020 को नाबालिग बालक रामफल के साथ घटनास्थल पर मृतक के साथ बीडी, नशा कर मृतक के धान बेचकर मिले पैसे से खरीदे बिस्कुट, गुटखा खाने के बाद इसके द्वारा और मंगाने पर मृतक द्वारा विरोध करने पर गुस्सा में आकर दातून काटने के लिए अपने पास रखे हंसिया से मृतक के गर्दन में वार कर जमीन पर गिरने पर, गर्दन को हंसिया से काटकर सर धड़ से अलग कर हत्या रि दिया । पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर गवाहों के समक्ष घटना में प्रयुक्त हथियारों एवं घटना के समय पहने कपड़ों को बरामद कराने पर जप्त किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने पर दिनांक 31.05.2020 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा हेतु माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

नाबालिक बालक के नृशंस अंधेकत्ल की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझाने में वरिष्ठ अधिकारीगण के निर्देशन में विशेष टीम के थाना प्रभारी महेश ध्रुव भाटापारा शहर, थाना प्रभारी यशवंत सिंह भाटापारा ग्रामीण, थाना प्रभारी रोशन राजपूत सुहेला, प्रआर मुकेश दीवान, डोमेन्द्र वर्मा, कुलमणी बारिक, संजीव सिंह, दीनदयाल धु्रव, आरक्षक सतीश साहू, लोरिक शांडिल्य, दिनेश जांगडे, यशवंत साहू, बुधेश साहू, विजेंद्र निराला, भरत भूषण पठारी प्रमोद पटेल, जितेंद्र राजपूत का विशेष योगदान रहा।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ढाई वर्षो से लापता बालिका को ढुढने मे सफल हुई लोहारा पुलिस I

Advertisement बालिका के पता साजी पर पुलिस अक्षीक्षक महोदय द्वारा उदघोषित किया ...

error: Content is protected !!