करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल ने साधा निशाना ।

नगरीय प्रसाशन विभाग के आदेश की कि आलोचना ।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.04.2020

सुनिल शुक्ला
रायपुर ब्युरो ।
9827393676

रायपुर – प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल ने एक बयान जारी कर प्रदेश सरकार के उस आदेश की आलोचना की है जिसमें सरकार ने प्रदेश में इन दिनों स्वयं सेवी संस्थाओं और लोगों के द्वारा राशन , खाना वितरण पर रोक लगा दी है ।

सरकार के नगरीय निकाय विभाग ने एक आदेश जारी कर इन दिनों स्वंय सेवी संस्थाओं और लोगों के द्वारा बांटे जा रहे राशन पर रोक लगा दी है । पूर्व मंत्री अग्रवाल का कहना था कि स्वयंसेवी संस्थाओं तथा लोगों के द्वारा ही हर जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाया जा सकता है ।


नगर निगम या सरकार इस काम को पूरा नहीं कर सकती । नगर निगम भी यदि ये राशन बांट रहा है तो इन्हीं लोगों से लेकर बांट रहा है इसके सरकार का पैसा खर्च नहीं हो रहा है । उन्होंने कहा कि समाज सेवीयों और एनजीओ को रोक लगाने की जगह नियंत्रित करते हुए पास वितरित करते हुए नियमों के तहत पास जारी करना चाहिए जिससे सभी तक राशन और भोजन प्राप्त हो सके । शासन को इस आदेश को तुरंत वापस लेना चाहिए ।

विदित हो कि प्रदेश सरकार ने एक आदेश के जरिए सभी एनजीओ , स्वंय सेवी संस्थाओं तथा व्यक्गित तौर पर जरूरतमंदो तक राशन भोजन पहुंचाने पर रोक लगा दी है ।

Related Articles

Back to top button