ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / प्रदेश में सबसे ज्यादा एक्टिव केस बिलासपुर संभाग में तो जिलों में कोरबा सबसे आगे ।

प्रदेश में सबसे ज्यादा एक्टिव केस बिलासपुर संभाग में तो जिलों में कोरबा सबसे आगे ।

Advertisement

नए आए आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में 879 एक्टिव केस ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 12.06.2020

 

रायपुर ब्यूरो ।

रायपुर – प्रदेश सरकार के आज आठ बजे जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में यदि संभागों की बात की जाए तो टाॅप पर बिलासपुर संभाग है जहां के छह जिलों को मिलाकर कुल 384 एक्टिव केस हैं तो वहीं जिलो में कोरबा सबसे टाॅप पर है यहां एक्टिव केस की संख्या 120 है । जबकि बिलासपुर के बाद रायपुर संभाग नबंर है जहां 207 एक्टिव केस हैं इसी प्रकार दुर्ग संभाग में 146 , सरगुजा संभाग में 125 और बस्तर संभाग में 01 एक्टिव केस है । जबकि यदि जिलों की बात की जाए तो कोरबा के बाद सबसे ज्यादा केस 91 रायपुर में है ।

 

यदि देश के आंकड़ों पर नजर डालें तो सबसे गंभीर बात ये है कोरोना से मरने वालो की संख्या 8498 हो चुकी है जबकि देश में 297535 केस की पुष्टि हो चुकी है ।
ये आंकड़े काफी चिंताजनक है लेकिन ये समझ के परे है कि जैसे जैसे देश और प्रदेश में कोरोना के बढ़ने की गति तेज हो रही है लाॅक डाउन में वैसे वैसे ही छुट दी जा रही है । अब लग ही नहीं रहा कि लाॅक डाउन है और लोगों को कोरोना से बचना भी है ।


सरकार ने जैसे ही आठ जून से ढिलाई दी मानों देश को लगा कि सब ठीक हो गया । प्रदेश में शनिवार रविवार सम्पूर्ण लाॅक डाउन रहता है लेकिन इसमें भी अब छुट दी जा रही है । बाजार सुबह सात से शाम सात बजे था अब उसे भी सुबह 5 से रात 9 कर दिया गया है ।
कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है , लेकिन ये भी तय है कि लाॅक डाउन हमेशा के लिए नहीं हो सकता इसलिए सुरक्षा और सावधानी अब आपको स्वयं रखनी होगी । खुद को स्वस्थ रखना होगा । सरकारें अपना काम कर रही है आप अपना ख्याल रखें ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ढाई वर्षो से लापता बालिका को ढुढने मे सफल हुई लोहारा पुलिस I

Advertisement बालिका के पता साजी पर पुलिस अक्षीक्षक महोदय द्वारा उदघोषित किया ...

error: Content is protected !!