ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / बेमौसम बरसात और ओले ने किया तबाह ।

बेमौसम बरसात और ओले ने किया तबाह ।

Advertisement

प्रशासन पहुंचा , राहत देने की हुई बात ।

गौरेला और लोरमी में हुई ओलावृष्टि ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 25.04.2020

गौपेम – कहते हैं भगवान देता है तो छप्पर फाड़ के देता है लेकिन यहां ऐसा छप्पर फटा कि लोग दहशत में आ गए और प्रशासन को तुरंत मामले का संज्ञान लेना पड़ा । गौरेला पेण्ड्रा में आज दोपहर बाद हुई बेमौसम भारी बरसात और ओलावृष्टि ने जन जीवन अस्त व्यस्त कर दिया । गौपेम के दर्जनों गांव के लोग इस आपदा से प्रभावित हुए है ।

जानकारी के अनुसार खन्ता ,बरसावन ,मेडूका ,दर्री तथा लालपुर जैसे कई गांव में भारी बारिश और ओले गिरे हैं । लोगों के घर के छप्पर , खपरैल को भारी नुकसान हुआ है । बारिश के साथ गिरने वाले ओले इतने बड़े थे कि छानी के खपरैल फूट गए । ओले इतने बड़े साईज के थे कि कई घरों की एजबेस्टन की सीट भी टूट गई है ।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इतने बड़े ओले गिरते उन्होंने कभी नही ंदेखे । एक एक ओले कम से कम आधा किलो के रहे होंगे । गांव वालों का कहना था कि अच्छा हुआ ये किसी के उपर नहीं गिरे वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था । भारी हानी होने की सूचना के बाद प्रशासन की टीम भी कई गांवों में पहुंच गई है तथा नुकसानी का अंदाजा लगा रही है ।

गांव में पहुंचे एसडीएम मयंक चतुर्वेदी ने स्थल का जायजा लिया तथा तत्काल पन्नी तिरपाल की व्यवस्था करवाई तथा मुआवजे का आश्वासन दिया है । गावं के लोगों ने राहत मुआवजा देने की मांग प्रशासन से की है ।

इसके साथ ही लोरमी विकासखंड में आज दोपहर बाद अचानक बारिश और ओले गिरने लगे । पिछले कई दिनों से दोपहर दो तीन बजे के बाद मौसम अचानक बदलने लगता है तथा तेज आंधी और बारिश होने लगती है । इस समय कई किसानों के खेत में गेंहू की फसल लगी हुई है जिसको नुकसान हुआ है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मरवाही उपचुनाव – कोटा विधायक डा.रेणु जोगी की शिकायत निर्वाचन अधिकारी से ।

Advertisement जनता कांग्रेस के न्याय यात्रा को रोकने की मांग । दबंग ...

error: Content is protected !!