ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / मदिरालय खुले तो भीड़ संभाले ना संभली , भगवान के दरवाजे खुले तो पुजारी इंतजार में ।

मदिरालय खुले तो भीड़ संभाले ना संभली , भगवान के दरवाजे खुले तो पुजारी इंतजार में ।

Advertisement

आठ जून से देवालय खुलने लगे लेकिन मंदिरों में भीड़ नहीं ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 16.06.2020

 

खरोरा – कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने देश के सभी माल , बाजार , होटल ,रेस्टोरेंट , और दुकानों को बंद कर दिया था । बाद में धीरे धीरे लाॅक डाउन में छूट मिलने लगी और बाजार खुलने लगे । लोगों की भीड़ धीरे धीरे डर डर के बाजार में आती फिर कुछ ओेर दुकानें खुलने लगी इसके बाद बाजार में रौनक तब आई जब शराब दुकानें खोलने का फैसला सरकार ने लिया । आठ मई तो सरकार ने प्रदेश की सभी शराब दुकानों को खोल दिया फिर ऐसी भीड़ उमड़ी की संभाले नहीं संभली । कोरोना का डर लोगों के मन से एक झटके से बाहर निकल गया । शराब भट्टी के सामने कई किमी की लंबी लाईनें लग गई । मदिरालय के भक्तों ने सरकार को कोटि कोटि धन्यवाद दिया ।

खरोरा का नजारा  ही बदला हुआ दिखा खाली रहने वाली सड़कों पर सुबह 9 बजे से ही लोगों की चहलकदमी शुरू हो गई। कोई झोला तो कोई कैरी बैग लेकर शराब की दुकान की ओर जाता दिखा। दुकानदारों ने भी पूरी तैयारी कर रखी थी। चूने से गोले और रस्सियों से घेराबंदी की गई थी। 10 बजते ही शराब दुकानों के शटर खुले तो लोग शराब खरीदने टूट पड़े। छुट्टे की दिक्कत न हो इसलिए लोग कीमत जोड़कर रकम लाए थे।


माठ, बिठाया, छड़िया, पचरी, नवागांव, समेत नगर से तकरीबन 12 किलोमीटर दूर बाना ग सहित कई गाँवो से लोग पहुंचे कई गांवों से आठ तो कहीं नौ बजे से पहले ही लोग शराब खरीदने वालों की लाइन लग गई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तो दूर की बात कई लोगों ने नियमों की धज्जियां उड़ा दीं।

इस बीच देवालय के भक्तों को अभी भी इंतजार था कि देवालय के पट खुलने का । सरकार ने देश के मंदिरों और देवस्थलों को आठ जून से खोलने का आदेश दिया लोगों को उम्मीद थी कि अब मंदिरों में भी भक्तों की भीड़ आएगी लेकिन मंदिरों में अभी तक वो रौनक नहीं आई है जैसी पहले रहा करती थी । मंदिरों के पुजारी भक्तों के इंतजार में हैं कि भक्त आएं तो कुुछ चढ़ावा हो पिछले दो तीन माह से मंदिरों की भी आवक बंद हो चुकी थी ।


धनंजय शर्मा महाराज – मदिरालय में भीड़ बहुत है व मंदिरों में लोग आने से डर रहे है जबकि इस वक्त उन्हें प्रभु की शरण मे आना चाहिए ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

आपदा को अवसर बनाया बेवड़ों ने ऐसे जगह हाथ मारा कि आप भी बोलोगे वाह भाई ।

Advertisement बैंकुठपुर में अंग्रेजी शराब दुकान में सेंधमारी । दबंग न्यूज लाईव ...

error: Content is protected !!