करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

यदि आपके पास आए किसी हनी का फोन तो जरा संभल के ।

बिलासपुर में सनसनीखेज मामले का पुलिस ने किया खुलासा ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 18.06.2020

बिलासपुर – यदि आपको किसी हनी का काल आए और आपसे वो शहद में घुली हुई बातें करें , आपसे मिलना चाहे तो सावधान कहीं आप हनीट्रेप के शिकार ना हो जाएं । बिलासपुर पुलिस ने आज जो मामला उजागर किया है उसने लोगों को सकते में डाल दिया है खासकर उन लोगों को जो हनी की मीठी आवाज के जाल में उलझ जाते हैं ।


बिलासपुर पुलिस ने आज ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो युवाओं को लड़कियों का लालच देता फिर लड़की युवाओं को मिलने बुलाती और फिर शुरू होता वो खेल जिसके लिए पुरा जाल बिछाया जाता था । इस जाल में शातिर अपराधियों के साथ थे पुलिस के भी कुछ लोग ।


पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब इस गिरोह में फंसे एक युवक ने हिम्मत करके बिलासपुर एस पी प्रशांत अग्रवाल को अपने साथ पिछले छह माह से हो रहे ब्लैकमेलिंग की बात बताई । ये भी बताया कि कैसे उसे फांसा गया और पिछले छह माह में वो उनको तीन लाख रूपए की रकम दे चुका है लेकिन अभी भी उनके जाल से बाहर नहीं आ पाया है ।


पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि छह माह पूर्व उसे मुकुल शर्मा नाम के युवक का फोन आया फिर उससे उसकी दोस्ती हो गई तो उसने एक लड़की का नम्बर दिया । पीड़ित युवक कुछ दिन उस नम्बर पर बात करता रहा फिर लड़की ने उसे सरकंडा के नवनिर्मित भवन में मिलने बुलाया । युवक वहां पहुंचा तो लड़की ने कमरे का दरवाजा बंद किया और अपने कपड़ों के साथ युवक के भी कपड़े उतार दिए । इसी बीच उस कमरे में दो लोग पहुंच गए जिसमें से एक पुलिस की वर्दी में था इन लोगों ने दोनों के फोटो और वीडियो बना लिए । और इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल ।


इन लोगों ने उसे बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी और पेैसे की मांग की और फिर पिछले छह माह मे ंउससे लगभग तीन लाख रूपए वसूल लिए । पुलिस ने इस घटना को काफी गंभीरता से लिया और अब खुद भी आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया । पीड़ित युवक से ही उन्हें फोन करवाया और पैसे लेने सांइस कालेज के पास बुलाया । यहां पुलिस पहले से ही सादी वर्दी में मौजूद थी जैसे ही एक व्यक्ति पैसे लेने आया पुलिस का एक्शन शुरू हो गया और पुरा गिरोह पुलिस की गिरफ्त में आ गया ।

पुरे मामले के मास्टर माईड सागर निवासी मुकेश कुर्मी उर्फ मुकुल शर्मा को धर दबोचा जो खुद को क्राइम ब्रांच का डीएसपी बताकर लगातार युवक को ब्लैकमेल कर रहा था। उसके अलावा करीब आधा दर्जन और भी आरोपी पुलिस के चंगुल में फंसे हैं । खास बात यह है कि इन आरोपियों में एक आरक्षक और पीसीआर का पूर्व चालक भी शामिल है। पुलिस को शक है कि इनके द्वारा कई और लोगों से भी इसी तरह वसूली की गई होगी।

जब पुलिस ने आरक्षक राम कुमार खांडेकर का फोटो महिला को दिखाया तो उन्होंने उसको भी पहचान लिया। इसके बाद राजकुमार खांडेकर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि पूर्व में पीसीआर वाहन में प्राइवेट चालक सूरज सारथी को उसने अपना साथी बना लिया था। दोनों ने मिलकर अब तक 3 लाख से भी अधिक रकम पीड़ित से वसूला था, जिसे वे मुकेश कुर्मी के बैंक खाते में डाल देते थे। पूरी कहानी पता चलने के बाद पुलिस मास्टरमाइंड मुकेश उर्फ मुकुल शर्मा तक भी जा पहुंची, जिसे सागर मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त 6 मोबाइल, बैंक संबंधी कागजात और 15000 रु नगद जप्त किए हैं । हनी ट्रैप और ब्लैकमेल केस मामले में मुकेश कुर्मी के अलावा सरकंडा निवासी सूरज सारथी, राम कुमार खांडेकर ,कृष्णा शर्मा ,आकाश कुमार निर्मलकर और दो महिलाओं की गिरफ्तारी की गई है।

 

Related Articles

Back to top button