करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लाक डाउन के दौरान विधायक महोदय ने लगा लिया दरबार ।

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय की शर्मनाक हरकत ।

पुलिस ने किया 188 , 269 में अपराध दर्ज ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 29.03.2020

बिलासपुर – प्रदेश में 21 दिन का लाकडाउन कर दिया गया है । चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती है कि कोई भी आम जनता बेवजह बाहर ना निकले । यदि कोई बाहर निकलता है तो पुलिस के डंडें उस गरीब पर पड़ जाते हैं । और अपना बिलासपुर तो इसके लिए कुख्यात हो गया है । कुछ दिन पहले ही पुलिस ने बुखारी पेट्रोल पंप के कर्मचारी की धुनाई कर दी थी और वो भी ऐसे कि घाग अपराधी के भी पसीने छुट जाए ।


लेकिन इस लाक डाउन के दौरान बिलासपुर के विधाय शैलेष पाण्डेय पर इन नियमों का कोई असर नहीं हो रहा है । हर दिन इनका दरबार लगता है और सैकड़ों की भीड़ दाल चांवल आलू प्याज के पैकेट लेने लाईन में खड़े रहती है ।


सरकार और जानकार जहां इस समय कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय सोशल डिसटेंस सिस्टम को बता रहे है वहीं सिस्टम यहां विधायक महोदय स्वयं ही तोड़ने में लगे हैं ।
यहां सुबह से ही लोगों की भीड़ लगने लगती है फिर यहां ना तो सोशल डिसटेंस सिस्टम काम आता है और ना ही कोई दूसरी सावधानी । 


ये अच्छी बात है कि विधायक महोदय इस संकट की घड़ी में लोगों का ख्याल रख रहे हैं लेकिन अच्छा होता वे ऐसी भीड़ इकटठा करने की बजाय स्वयं ही या अपने कार्यकर्ताओं द्वारा घर घर जाकर राशन पहुचाने की व्यवस्था करते । जिससे जरूरतमंद को राशन भी मिल जाता और लाकडाउन के नियमों का भी पालन हो जाता है ।


विधायक महोदय के दरबार के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस वहां पहुंच गई और धारा 269 , 188 के तहत विधायक शैलेष पाण्डेय पर अपराध दर्ज कर लिया है ।

Related Articles

Back to top button