करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सड़क की हालत जर्जर तो भाजपा ने दिया ज्ञापन ।

पंद्रह साल थे शासन में लेकिन नहीं बनवा पाए सड़क अब ज्ञापन देकर बनवाएंगे ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 24.06.2020

जांजगीर – चंद्रपुर विधानसभा डभरा से खरसिया मार्ग और डभरा से चंद्रपुर वाला रास्ता एकदम खराब हो गया है । इस खराब सड़क की मरम्मत के लिए भाजपा ने एसडीएम के जरिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है । मजे की बात ये है कि पंद्रह साल सत्ता में रहने वाली भाजपा के समय भाजपा के कार्यकर्ता सड़क नहीं बनवा पाए लेकिन अब ज्ञापन के माध्यम से सड़क बनवाने का प्रयास कर रहे हैं । कांग्रेस को भी सत्ता में आए दो साल तो हो ही रहे हैं लेकिन समस्याओं को दूर उसने भी नहीं किया है । लेकिन राजनीति के चक्कर में नुकसान आम लोगों को हो रहा है ।

छत्तीसगढ़ राज्य में हो रही हल्की बारिश में भी सड़कों की हालत खस्ता होती जा रही है कुछ ऐसी हालत चंद्रपुर विधानसभा की यहाँ एक तरफ डभरा से खरसिया मार्ग और दूसरी तरफ डभरा से चंद्रपुर मार्ग आने जाने में लोगो को जर्जर रोड की स्थिति को देखते हुए काफी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है जहाँ चुनाव की बारी आती है तो पार्टी एक से एक दावे करके सत्ता में आने की कोशिश करती लेकिन सत्ता में आने के बाद सरकार अपने वादों से मुकर जाती है, चंद्रपुर विधानसभा जो कि एक प्रसिद्ध धार्मिक स्थल भी है जो चंद्रहासिनी माता के लिए अन्य राज्यो से भी आवागमन करते है अब आप ही सोचिये इस जर्जर हालत में लोग को किन किन समस्यों का सामना करना पड़ रहा है ।


आये दिन सड़को की हालत को देखते हुए दुर्घटना की आशंका बनी रहती है, वही आज 15 सालो के बाद आई कांग्रेस सरकार आज मौन है क्षेत्रीय काँग्रेस कार्यकर्ता भी चुपी साधे बैठे है भाजपा कार्यकर्ताओं में रोड की हालातो को देखते हुए मरमत कार्य को लेकर अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौपा और साथ ही साथ रोड के कार्य जल्द से जल्द चालू करने की माँग की काम मे अगर किसी तरह देरी होती है तो भाजपा कार्यकर्ता उग्र आंदोलन के लिए पीछे नही हटेंगे जिसमे प्रमुख रूप से शामिल थे हेमंत पटेल ( पूर्व विधायक प्रतिनिधि ) दीपक साहू ( नगर पंचायत उपाध्यक्ष ) चंद्रपुर विधानसभा के समस्त भाजपा कार्यकर्ता ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है ।

Related Articles

Back to top button