करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा विकासखंड में आज आए 44 मामले । हर दिन आ रहे दर्जनों मामले लेकिन अब भी लोग मानने को तैयार नहीं ।

14 से सात दिनों के लिए जिले में पूरी तरह से लाॅकडाउन ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 11.04.2021

 

कोटा से विकास तिवारी के साथ बेलगहना से रवि रजक

करगीरोड कोटा -कोटा विकासखंड में आज करोना के 44 मामले सामने आए हैं । कोटा , बेलगहना , रतनपुर तथा टेंगनमाड़ा में कुल 143 लोगों के टेस्ट हुए जिसमें से 44 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई है । कोटा में 13 , बेलगहना 12 ,टेंगनमाडा 06 तथा रतनपुर से 13 केस सामने आए हैं । विकास खंड में हर दिन थोक के भाव में कोरोना केस सामने आ रहे हैं । प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से शहर के बाजार को शाम सात बजे से सुबह 6 बजे तक बंद करवा दिया है । लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में ये नियम लागू नहीं है ।


 14 तारीख से 21 तारीख तक सात दिनों के लिए जिले में टोटल लाॅकडाउन लगाया जाएगा और इस बार का लाॅक डाउन काफी सख्त बताया जा रहा हेै जिसमें किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी ।


जिले में 14 तारीख की से 21 तारीख तक बाजार पूरी तरह बंद रहेगा । लेकिन लोगों को जैसे ही ये पता चला है कि लाॅक डाउन होने वाला है लोगों की भीड़ बाजार में टुट पड़ी है । कई जगह से सामानों के दाम बढ़ने की खबरे भी आ रही है । अब ये सच है या अफवाह पता नहीं लेकिन लोग बाजार से लाॅकडाउन के समय के लिए जरूरी सामना लेने में लगे है।

तखतपुर एसडीएम आनंदरूप तिवारी ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए बताया कि – 14 तारीख से सात दिनों के लिए जिले में पूरी तरह से लाक डाउन रहेगा । इस समय लोग घरों से ना निकले । 14 तारीख की सुबह छह बजे से 21 तारीख की रात 12 बजे तक पूर्ण रूप से लाॅक डाउन रहेगा ।

Related Articles

Back to top button