करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लाॅक डाउन में जब पूरा गांव घर के अंदर था तब में दो परिवार के बीच छिड़ गई खूनी जंग ।

तीन की मोैत पांच घायल , पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफतार ।
मुंगेली जिले के पथरिया ब्लाक के जरेली का मामला ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 27.04.2021

Rajesh Khanna

मुंगेली – लाॅकडाउन के समय जब पूरा गांव अपने घरों के अंदर था तभी पथरिया विकासखंड के जरेली में दो परिवारों के बीच जमीन के मामले को लेकर खुनी जंग छि़ड गई । ये विवाद इतना गहरा गया कि एक परिवार के सदस्यों ने दुसरे परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंगेली के पथरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जरेली गांव में सुबह छह बजे दो परिवार के बीच पुराने जमीन विवाद को लेकर विवाद हो गया । धीरे धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दुसरे पक्ष पर धारदार तेज हथियारों से हमला कर दिया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि पांच लोग घायल हो गए है जिनका ईलाज पथरिया अस्पताल में चल रहा है ।


गांव के गणेश राम बघेल तथा तेजराम बंजारे के बीच जमीन का पुराना विवाद बताया जा रहा है । आज हुए विवाद में गणेश राम बघेल 55 वर्ष , लोचन बघेल 32 वर्ष तथा सरिता बघेल 28 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने तेजराम बंजारे , मुकंुद बंजारे तथा इतवारा बाई बंजारे को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले आए हैं तथा विवेचना में जुटी हुई है । मुंगेली एस पी ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली है ।

Related Articles

Back to top button