ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / मुंछ वाली महिला लेकिन ये मुंछे उनकी कमजोरी नहीं साहस है ।
.

मुंछ वाली महिला लेकिन ये मुंछे उनकी कमजोरी नहीं साहस है ।

Advertisement

इस महिला की शान हैं मूछें, ताव देकर चलती हैं मर्दों की तरह ।
एक ऐसी महिला की इमोशनल कहानी जिसकी है तराशी हुई मुंछे ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 25.07.2022

दिल्ली ! आज कल लड़कों में मुंछ और दाढ़ी रखने का फैशन है । तकरीबन हर युवा करीने से सजी मुंछे और दाढ़ी रखना पसंद करते हैं और ये उनकी पर्सनाल्टी को निखारता भी है । लेकिन सोचिए यदि किसी महिला की मुंछे हों और वह भी लड़कों से कम नहीं तो आप चौंक जाएंगे । लेकिन एक ऐसी महिला है जिसकी मुंछे हैं और वह मुंछो को छुपाती नहीं बल्कि ताव देकर चलती है और बिना किसी झिझक के सब काम करती हैं । दरअसल ये मामला है केरल के कन्नूर जिले की एक महिला का जो इन दिनों अपनी मूछों की वजह से सुखिऱ्यों में बनी हुई है.

कन्नूर की 35 वर्षीय शायजा को उनकी मूंछों की वजह से कई लोगों से ताने मिले तो कई लोगों ने सपोर्ट भी किया, लेकिन उनका कहना है कि उनके चेहरे के बालों से जुड़ी लोगों की दिलचस्पी को लेकर बेफिक्र रहती है.शायजा से जब लोग इस बारे में पूछते हैं तो उनका एक ही जवाब होता है कि मुझे मूंछें रखना पसंद है और उसे हटाने की जरूरत उन्होंने कभी नहीं समझी और अब यह मूछें बड़ी हो गई जिस पर शायजा ताव देकर चलती है.

शायजा का कहना है कि दुनिया उसके बारे में क्या सोचती उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अब वो बगैर मूंछों के नहीं रह सकती. उनके मूंछ के प्रति प्यार को आप इस बात से समझ सकते हैं कि कोरोना महामारी के दौरान उन्हें मास्क लगाना सिर्फ इसलिए पसंद नहीं था क्योंकि उससे उसका चेहरा ढक जाता था और मूछें छुप जाती थी.

शायजा कहती हैं कि “मैं वही करती हूं जो मैं पसंद करती हूं. अगर मेरे पास दो जीवन होते, तो शायद मैं दूसरों के लिए जीती.” मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शायजा पिछले दस सालों में कई ऑपरेशन से गुजर चुकी है. कई स्वास्थ्य समस्याओं से बाहर आने से शायजा इतनी मजबूत हो चुकी है उन्हें किसी की बात का कोई फर्क नहीं पड़ता. उनका मानना है कि उन्हें ऐसी जिंदगी जीनी चाहिए जिससे उन्हें खुशी मिले.

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

SUSPENDED – वन विभाग में भ्रष्टाचार , बेलगहना क्षेत्र के तीन और निपटे ।

Advertisement एक वनपाल सहित दो वनरक्षक भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित । ...

error: Content is protected !!