करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पहाड़ खाने के बाद पाटिल इंफ्रास्ट्रक्चर ने मेनरोड पर भी किया अवैध कब्जा ।

सड़क के आधे हिस्से में खड़े होती है गाड़िया आधे हिस्से से आवागमन ।
हो सकता है कभी बड़ा हादसा , ना फैक्ट्री प्रबंधन को मतलब ना प्रशासन को ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 01.08.2020

 

रगीरोड कोटा कोटा के पहाड़ों के अवैध उत्खनन और नदियों से रेत का अवैध दोहन करने के बाद भी पाटिल इंफ्रास्ट्रक्चर की भूख खतम नहीं हुई है । अब इस फैक्ट्री में आने वाले भारी वाहनों ने कोटा रतनपुर के मेन रोड पर आधा कब्जा कर लिया है ।

फैक्ट्री से रामनगर तक रोड के आधे हिस्से में यहां आने वाले भारी वाहनों का कब्जा हो जाता है । जिससे आधी रोड पर ही दोनों तरफ की गाड़ियों की आवाजाही रहती है । डबल रोड के आधे हिस्से में फैक्ट्री के अवैध कब्जे के कारण सिंगल रोड मे तब्दिल हो गई है लेकिन इस समस्या की तरफ प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है ।

रही बात पाटिल प्रबंधन की तो उसे तो लोगों और शहर की समस्या से कुछ लेना देना ही है । पिछले कुछ सालों से इस फैक्ट्री ने जो नुकसान शहर का किया है उतना सैकड़ों साल में भी नहीं हुआ होगा ।


ऐसा नहीं है कि इस समस्या और आधे रोड पर कब्जे की जानकारी किसी को नही है लेकिन सब अपने मस्त है क्योंकि इस रोड पर आने जाने वाले आम लोगों की समस्याओं से किसी को क्या लेना देना । शहर के जनप्रतिनिधियों से लेकर जागरूक लोग और स्थिति को बेहतर करने का जिम्मा रखने वाले प्रशासन की नजर या तो इधर पड़ती नही या फिर पड़ने के बाद भी उन्हें ये अव्यवस्था दिखती नहीं । लगता है सभी किसी बड़े हादसे के इंतजार में बैठे है।


प्रशासन को चाहिए कि पाटिल इंफ्रास्ट्रक्चर की गाड़ियों से इस रोड को मुक्त करवाए तथा लोगों के आवागमन के लिए इस रोड के दोनों हिस्सों को चालू करवाए ।

 

Related Articles

Back to top button