close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / अदभुत – कोटा में उतर आई चांद की जमीं , आप भी देख कर धन्य हो जाएं और अपने को किस्मत वाला मानें।
.

अदभुत – कोटा में उतर आई चांद की जमीं , आप भी देख कर धन्य हो जाएं और अपने को किस्मत वाला मानें।

Advertisement

साल भर से ज्यादा हो गए कोटा की सड़क को बेहाल हुए लेकिन कोई आवाज उठाने वाला नहीं ।
घर घर में नेताओं की फौज लेकिन शहर की समस्या से किसी को मतलब नहीं ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 21.08.2021

करगीरोड कोटा – खबर के शिर्षक को पढ़कर शायद आप चोैंक गए होंगे कि चांद की जमीन कोटा में कैसे उतर आई लेकिन कोटा मेन रोड से यदि आप गुजर जाएं तो आपको लगेगा कि आप वाकई चांद या किसी दुसरे ग्रह की जमीन पर विचरण कर रहे हैं और आपको भी यदि सहीं सलामत वापस घर जाना है तो यहां से स्पेश में पहन कर जाने वाले कपड़े पहनकर निकलना होगा नहीं तो दाग धब्बे पड़ते देर नहीं लगेगी ।


थाना के सामने से रेलव स्टेशन तक की सड़क किसी दुसरे ही ग्रह की ही लगती है । सालों से ये सड़क खराब है और इन दिनों तो इसे खराब कहना भी जायज नहीं होगा । ये सड़क खराब की सारी हदें पार कर चुकी है ।

इस सड़क का ये हाल हुआ है एडीबी के अधिकारी और ठेकेदार के कारण । कई सौ करोड़ से बनने वाले लोरमी रतनपुर रोड के बीच में ये लगभग सौ डेढ सौ मीटर की बेचारी सड़क भी फंस गई और अब अपने हालत बयां कर रही है ।


इस डेढ से दो सौ मीटर के बीच में थाना आता है , स्टेट बैंक है ,सेंट्रल बैंक है और मुख्य बाजार है इसी से गुजर कर आप रेलवे स्टेशन और नाका चोैक जा सकते हैं मतबल दिन भर इस सड़क पर भारी आवागमन रहता है और इस लाईन में सभी दलों के नेताओं के घर दुकान और मकान है लेकिन मजाल किसी ने कभी इसके खिलाफ आवाज बुलंद की हो ।


कुछ माह पहले कुछ लोगों ने जरूर मोर्चा खोला और चक्का जाम किया जिसके बाद पीडब्लूडी ने इस सड़क को ठीक कराने का जिम्मा लिया । दस से बीस लाख खर्च कर इस सड़क को रिपेयर किया और माह डेढ़ माह में ही सड़क पहले से भी ज्यादा बदतर हो गई ।


खैर हम यहां सड़क कब बनेगी , नहीं बनेगी ? कोई राजनैतिक या सामाजिक दल इसके खिलाफ आवाज उठाएगा या नहीं इसके बारे में नहीं लिख रहे हैं । हम तो आप से कह रहे हैं कि चांद की जमीन पर घुमना आपके नसीब में ना हो इसलिए आप कोटा की इस सड़क पर घुम कर चांद में घुमने का मजा ले सकते हैं ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे ने अंडर ब्रिज बनाया है कि नहर समझ से परे है अच्छा होता रेलवे यहां बोट की भी व्यवस्था कर देता ।

Advertisement दो दिन के पानी ने रेलवे के सभी अंडर ब्रिज को ...

error: Content is protected !!