close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / शराब दुकान खुलने का पत्र टविट किया अमित जोगी ने तो आबकारी आयुक्त ने कहा फेक हेै लेटर । वायरल करने वाले पर होगी कार्यवाही ।
.

शराब दुकान खुलने का पत्र टविट किया अमित जोगी ने तो आबकारी आयुक्त ने कहा फेक हेै लेटर । वायरल करने वाले पर होगी कार्यवाही ।

Advertisement

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 14.04.2021

 

रायपुर – प्रदेश में फिर से शराब दुकान खोले जाने संबंधी एक पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । ये पत्र स्टेट मार्केटिंग कार्पोरेशन से आज की तारीख में जारी किया बताया जा रहा है ।

जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने अपने टविटर हैंडल पर एक पोस्ट इस लेटर को लेकर किया है । जिसके अनुसार आबकारी विभाग प्रदेश में शराब की दुकानें खोलने पर विचार कर रही है । अमित जोगी ने अपने टविटर हैंडल पर लिखा है कि प्रदेश मे सब्जी भाजी की दुकानें बंद रहेंगी लेकिन शराब दुकानें खुली ।

पत्र में शराब दुकान खुलने के कारणों का विस्तार से जिक्र किया गया है ।  अमित जोगी के इस टविट को किए हुए अभी कुछ  देर ही हुए है  ,  उधर आबकारी आयुक्त निरंजन दास ने इस पत्र को फर्जी करार देते हुए वायरल करने वाले पर कार्यवाही की बात कही है ।

जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी से हमारे रायपुर ब्यूरो ने जब इस बारे में बात किया तो उनका कहना था कि – सरकार अब इसका खंडन कर रही है । ये पत्र पिछले साल का है जब लाॅक डाउन हुआ था । जो भी हो सरकार को सदबुद्धि दे भगवान ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

प्रदेश में स्कूल संचालन को लेकर हर दिन नए आदेश । अब छठवीं से ग्यारहवीं तक नहीं लगेगी कक्षाएं ।

Advertisement फिर पहली से पांचवीं की कक्षाओं का संचालन क्यों ? करोना ...

error: Content is protected !!