ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कोरोना का कटघोरा कनेक्शन – रतनपुर के बाद पुडू , मूंगेली भी आया निशाने पर ।
Sorry, there are no polls available at the moment.

कोरोना का कटघोरा कनेक्शन – रतनपुर के बाद पुडू , मूंगेली भी आया निशाने पर ।

Advertisement

स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची आठ के सैंपल लिए ।

मुंगेली में भी सामने आया करोना कनेक्शन ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 10.04.2020

बिलासपुर – प्रदेश में अब कटघोरा कनेक्शन की जांच तेज हो चुकी है । प्रशासन हर पहलु पर कड़ी निगरानी रख के जांच कर रही है । इस बीच रतनपुर  कटघोरा कनेक्शन के बड़े केन्द्र के रूप में सामने आया है । यहां कल 16 लोगों को मस्जिद में जमा होने की वजह से गिरफतार किया गया और क्वारंटाईन किया गया । ये भी पता चला कि यहां के काफी लोगों का संबंध कटघोरा मस्जिद और वहां के लोगों से था । इसके बाद प्रशासन ने रतनपुर को सील कर दिया । दोपहर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम रतनपुर पहुंची और संदिग्धों के सैंपल कलेक्ट किए ।


बिलासपुर सिम्स से पहुंची जिन्होंने संदिग्ध 7 लोगों का सैंपल कलेक्ट किया जिनमे 2 महिला और 5 पुरुष सदस्य शामिल है। इसके अलावा रतनपुर थाना क्षेत्र के ही ग्रामीण अंचल कुम्हड़ा खोल के भी एक संदिग्ध का सैंपल लिया गया है। बताया जा रहा है उसका भी कटघोरा कनेक्शन है। इस सैंपल को जांच के लिए रायपुर एम्स भेजा जाएगा जहां से रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति पूरी तरह साफ हो पाएगी कि रतनपुर में भी कोई कोरोना पॉजिटिव है या नहीं। फिलहाल तो इस खबर के बाद से पूरे रतनपुर में, खासकर नूतन चैक के आसपास के मुस्लिम इलाके में दहशत का माहौल है।


छत्तीसगढ़ के कोरोनावायरस हॉटस्पॉट कटघोरा का कनेक्शन अब नए नए क्षेत्रों से उभर कर सामने आ रहा है। एक दिन पहले कटघोरा पुरानी बस्ती में जो बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उसके बिलासपुर तालापारा में रहने वाले बेटी और दामाद ने हाल ही में उनसे मुलाकात की थी। अब इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसी बुजुर्ग की एक बेटी मुंगेली के पास लालपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर में रहती है ,जिसने भी हाल ही में अपने पिता से मुलाकात की थी।पॉजिटिव मरीज के बेटी और दामाद ने हाल ही में कटघोरा की यात्रा की थी, जिसकी खबर लगने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।


पुलिस के साथ पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने प्रतापपुर में संदिग्ध महिला और अन्य लोगों को जांच के लिए इकट्ठा कर लिया है जिन्हें पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुंगेली जिला अस्पताल लाया जा रहा है। जहां उन्हें क्वॉरेंटाइन में रखा जाएगा । इसी दौरान सूत्रों से पता चला है कि कोरोनावायरस के संक्रमित मरीज की जो बेटी प्रतापपुर में पाई गई है , वो हाल ही में बिलासपुर में अपने किसी रिश्तेदार या परिचित की मैयत में भी शामिल हुई थी । अगर यह सूचना सही हुई तो फिर वह जिन जिन लोगों से उस दौरान मिली थी उन पर शिंकजा कसने वाला है ।

Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हिन्दु धर्म की पताका पूरे विश्व में फैली है ये सिद्ध हुआ वियतनाम में मिले शिवलिंग से ।

Advertisement पुरातत्व विशेषज्ञों के अनुसार ये 9 वीं शताब्दी का है । ...

error: Content is protected !!