ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / जिला पंचायत में दो कांग्रेस नेत्रियों में ठनी एक ने किया दुसरे के खिलाफ थाने में शिकायत ।
Sorry, there are no polls available at the moment.

जिला पंचायत में दो कांग्रेस नेत्रियों में ठनी एक ने किया दुसरे के खिलाफ थाने में शिकायत ।

Advertisement

अम्बालिका साहू ने जागेश्वरी के खिलाफ की कार्यवाही की मांग ।

 

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 21.05.2020

 

पथरिया – मुंगेली जिला पंचायत का पारा इन गरमियों में तपने वाला है और इसका आगाज कांग्रेस की ही दो दिग्गज नेत्रियों ने कर दी है । मुंगेली जिला पंचायत सदस्य अम्बालिका साहू और जागेश्वरी वर्मा के बीच विवाद थमने का नाम नही ले रहा है । बुधवार के दिन इन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि जागेश्वरी वर्मा ने अम्बालिका साहू के खिलाफ चरित्रहीन होने की टिप्पणी कर दी । इस बात से बुरी तरह आहत हुई अम्बालिका साहू ने मुंगेली सिटी कोतवाली जाकर जागेश्वरी वर्मा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की ,लेकिन सिटी कोतवाली प्रभारी ने इस मामले को पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य बता कर आवेदक को न्यायालय जाने की बात कह दी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पंचायत मुंगेली में सभापति का चुनाव हंगामे की वजह से पहले ही स्थगित किया जा चुका था । जिसमे एक समिति के चुनाव में अम्बालिका और जागेश्वरी आमने सामने थे । इस चुनाव में जागेश्वरी को अम्बालिका से हार का सामना करना पड़ा था। अब 22 मई को सभापति का चुनाव होना है । इस बात पर जिला पंचायत चेम्बर में कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्यों के बीच बातचीत हो रही थी । तभी बातचीत के दौरान सहमती नही होने के कारण जागेश्वरी वर्मा ने अम्बालिका साहू से तीखी बहस छेड़ दी और इस बहस से विवाद की स्थिति निर्मित हो गई।

उपस्थित अध्यक्ष उपाध्यक्ष समेत अन्य सदस्यों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराने का प्रयास किया । परंतु जागेश्वरी वर्मा के साथ उसके पति घनश्याम वर्मा भी मौजूद थे और इस बात से हिम्मत पाकर जागेश्वरी ने आवेश में आकर अम्बालिका साहू के खिलाफ चरित्रहीन होने का आरोप लगा डाला। जिससे अम्बालिका साहू को गहरा आघात पहुँचा और वह इस मामले की शिकायत कर न्याय की दरकार लिए सिटी कोतवाली पहुँची । जहाँ पुलिस ने उन्हें इस मामले में न्यायालय जाने की सलाह दी । इसके बाद जिला पंचायत सदस्य अम्बालिका साहू ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष , जिलाध्यक्ष ,प्रभारी मंत्री समेत अनेको संगठन के नेताओ को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और उनसे भी न्याय दिलाने का निवेदन किया ।

इस घटना के बारे में जिला पंचायत सदस्य अम्बालिका साहू से बात करने पर उन्होंने बताया कि जिस तरह से जागेश्वरी द्वारा मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया गया और मेरे खिलाफ गंदे शब्दो का प्रयोग किया गया ,उससे मेरा दिलो दिमाग व्यथित है और मैं प्रताड़ित महसूस कर रही हूं । थाने में जाकर अपना आवेदन दिया है । साथ ही संगठन के नेताओ को भी पूरे मामले से अवगत कराया है । मुझे अपने संगठन पर पूर्ण विश्वास है और पूरी उम्मीद है कि संगठन मेरे साथ न्याय करेगा ।

हमने इस बारे में जागेश्वरी वर्मा का पक्ष भी जानने की कोशिश की उनका कहना था कि जिस प्रकार विवाद के बाद गलती करने वाला पहले ही थाने चले जाता है वैसे ही साहू मैडम कर रही है । फिर ये हमारी पार्टी और जिला पंचायत का मामला है इसे बाहर नहीं आना चाहिए था लेकिन साहू मैडम इसे लेकर थाने और समाज जा रही है । विधानसभा चुनाव के समय से ही वे मुझपर आरोप लगाते आ रही हैं । मैने कुछ भी उनको गलत नहीं कहा है मुझ पर लग रहे सारे आरोप बेबुनियाद है ।

बहरहाल इतना तय है कि इस तपते मौसम में मुंगेली के राजनीति का पारा भी दो कांग्रेस नेत्रियों के चलते और गरमाने वाला है ।

Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हिन्दु धर्म की पताका पूरे विश्व में फैली है ये सिद्ध हुआ वियतनाम में मिले शिवलिंग से ।

Advertisement पुरातत्व विशेषज्ञों के अनुसार ये 9 वीं शताब्दी का है । ...

error: Content is protected !!