ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कटरा-चांपा विशेष श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 669 श्रमिकों चांपा पहुंचे,
Sorry, there are no polls available at the moment.

कटरा-चांपा विशेष श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 669 श्रमिकों चांपा पहुंचे,

Advertisement
स्वास्थ्य जांच कर क्वारंटीन के लिए किए गए रवाना
श्रमिकों ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद
दबंग न्यूज लाईव 
परसन कुमार राठौर
 जांजगीर-चांपा –  शुक्रवार को देर रात कटरा से चांपा विशेष श्रमिक स्पेशल ट्रेन से कुल 669 श्रमिकों का चांपा आगमन हुआ। इस ट्रेन में जांजगीर-चांपा के जिले के 641 और कोरबा जिले के 6 तथा रायगढ़ के 22 श्रमिक चांपा पहुंचे। इन सभी श्रमिकों का चांपा रेलवे स्टेशन आगमन पर उनका चांपा एसडीएम श्री बजरंग दुबे तहसीलदार श्री के के लहरे राजस्व निरीक्षक वर्षा गोस्वामी, उमेश तिवारी, एसडीओपी चांपा, टीवी चांपा ने तालियों से स्वागत किया। श्रमिकों ने कटरा से गृह जिला जांजगीर-चांपा पहुंचने पर राहत की सांस ली। श्रमिक यात्रियों ने लाकडाउन में फंसे कटरा से गृह जिला पहुंचाने, ट्रेन की व्यवस्था कराने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार जताया। श्रमिक यात्रियों को चांपा स्टेशन में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए दो-दो बोगियों के अंतराल में उतारा गया। उन्हें स्वल्पाहार वितरण किया गया और स्वास्थ्य विभाग के स्टाल में उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर बसों के माध्यम से क्वारंटीन के लिए रवाना किया गया। 
कलेक्टर के सतत मार्गदर्शन में प्रवासी श्रमिकों की हो रही क्वारंटीन की कार्रवाई- अन्य प्रांतों से जिले के प्रवासी श्रमिकों का बस, विशेष श्रमिक ट्रेन से नियमित आगमन हो रहा है।
इन सभी श्रमिकों का कलेक्टर श्री जनक प्रसाद पाठक के मार्गदर्शन में संस्थागत क्वारंटीन की कार्रवाई की जा रही है।  कलेक्टर द्वारा चांपा रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है और वहां ड्यूटी में लगे अधिकारियों, कर्मचारियों का कोविड-19 के संक्रमण के बचाव और सुरक्षा के मद्देनजर फिजिकल डिस्टेंस का पालन करते हुए कार्य करने मार्गदर्शन दिया जा रहा है।
कटरा-चांपा विशेष श्रमिक ट्रेन से कटरा से  जांजगीर-चांपा  जिले के विकासखंड पामगढ़ के 49, मालखरौदा के 37, सक्ती के 34, बलौदा के 40, नवागढ़ के 151, बमन्हीनडीह के 134, डभरा के 34 और जैजैपुर विकासखंड के 129 श्रमिक यात्रियों का अपने गृह जिला आगमन हुआ।
 इस अवसर पर नगरपालिका चांपा के कार्यपालन अभियंता, सहायक अभियंता, रेलवे स्टेशन मास्टर सरकार सहित नगरपालिका पुलिस, राजस्व विभाग उपस्थित थे।
Advertisement

About Suraj Gupta

Suraj Gupta
Suraj Gupta Editor 9755797500

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हिन्दु धर्म की पताका पूरे विश्व में फैली है ये सिद्ध हुआ वियतनाम में मिले शिवलिंग से ।

Advertisement पुरातत्व विशेषज्ञों के अनुसार ये 9 वीं शताब्दी का है । ...

error: Content is protected !!