ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / जिस लड़की से करता था प्रेम उससे शादी नहीं हुई तो उसके मंगेतर की कर दी हत्या ।
Sorry, there are no polls available at the moment.

जिस लड़की से करता था प्रेम उससे शादी नहीं हुई तो उसके मंगेतर की कर दी हत्या ।

Advertisement

अंधे प्रेम की अंधी गुत्थी को सुलझाया पुलिस ने ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 23.05.2020

 

मुंगेली – पथरिया थाने को 16 तारीख को खपरी के एक युवक सुनील यादव से एक सूचना मिली जिसने पुलिस के कान खड़े कर दिए । ये सूचना थी खपरी के पुटपूरा नाले में एक लाश के उफनने की । लाश की बात सुनकर पुलिस एक्टिव हो गई और थाने में मामला दर्ज करते हुए घटना स्थल पर पहुंची । यहां पर पानी में एक लाश पानी में उफन रही थी । पुलिस ने लाश बाहर निकलवाया फिर उसकी शिनाख्त की तो शव की पहचान वही रहने वाले गणेश प्रसाद धृतलहरे के 23 वर्षीय पुत्र सुनिल कुमार की होना पाया गया । इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्यवाही करते हुए शव का पंचनामा किया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । इस बीच पुलिस ने अपराध क्रमांक 172/2020 धारा 302 ,201 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया ।

पुलिस जब पूरे मामले की जांच में जुटी तो मृतक के मोबाईल से उन्हें एक संदेहास्पद नम्बर मिला जिसकी जानकारी जुटाने पर हत्या की पूरी कहानी सामने आ गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मचहा के रहने वाली एक लड़की से उसी गांव का योगेश कुमार टंडन को प्यार हो गया था । लेकिन लड़की के पिता ने योगेश से अपनी लड़की की शादी करने से इंकार कर दिया । इस बात से योगेश दुखी रहने लगा । लड़की की शादी इसी 25 तारीख को होना तय हुआ । योगेश से ये सहन नहीं हुआ तो उसने लड़की के मंगेतर सुनिल को ही रास्ते से हटाने की सोची और फोन करके एनिकट में मिलने बुलाया । सुनिल पुरे मामले से अनभिज्ञ था और योगेश से मिलने पहुंच गया । यहां योगेश ने गमछे से सुनिल का गला घोंट दिया और लाश को एनिकट में फेंक दिया ।

पथरिया थाना प्रभारी सुरेन्द्र मिश्रा और उनकी टीम ने आरोपी को गिरफतार करके माननीय न्यायालय मुंगेली मे पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया ।

 

Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हिन्दु धर्म की पताका पूरे विश्व में फैली है ये सिद्ध हुआ वियतनाम में मिले शिवलिंग से ।

Advertisement पुरातत्व विशेषज्ञों के अनुसार ये 9 वीं शताब्दी का है । ...

error: Content is protected !!