ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / तहसीलदार और जनपद सीईओ नें क्वारेंटाईन सेंटर में युवक से की मारपीट 
Sorry, there are no polls available at the moment.

तहसीलदार और जनपद सीईओ नें क्वारेंटाईन सेंटर में युवक से की मारपीट 

Advertisement
केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने जिले के अधिकारियो को लगाया फटकार कहा एैसी गलती बर्दास्त नही की जाएगी 
अधिकारीयों की दादागीरी नही चलेगी – रेणुका सिंह
धीरेन्द्र कुमार द्विवेदी 
दबंग न्यूज लाईव
बलरामपुर –कोरोना के संकट से इस समय सभी जूझ रहे है और ऐसे में जिम्मेदार अधिकारी अपनी गलती छुपाने मारपीट पर उतारू हो जाए तो आप क्या कहेंगे क्या अव्यवस्था को सामने लाना कोई गुनाह है क्या जिम्मेदार अधिकारीयों को मारपीट करने का अधिकार है ?
कोरोना संकट काल में बलरामपुर जिला में रहने वाले दिलिप गुप्ता कुछ दिन पहले दिल्ली से वापस बलरामपुर आए तो प्रशासन नें उसे क्वारेंटाईन कर दिया दिलिप गुप्ता को जहां क्वारेंटाईन किया गया था वहां सेंटर में भारी अव्यवस्थाएं थी जिसका विडियो बनाकर दिलिप नें वायरल कर दिया जिससे नाराज जनपद पंचायत बलरामपुर के मुख्यकार्य पालन अधिकारी विनय गुप्ता एवं तहसीलदार शबाब खान द्वारा मारपीट की गई। जिसकी सूचना पर सेंटर पहुंचकर दिलीप से मिलकर घटना की जानकारी प्राप्त की गई ।
क्वारेंटाईन सेंटर में अधिकारीयों के द्वारा युवक से मारपीट की घटना की जानकारी होने के बाद रेणुका सिंह नें जिले के कई अधिकारियो को कडी फटकार लगाई और कहा तहसीलदार और सीईओ के इस तरह कृत्य बर्दास्त करने योग्य नहीं है , इनके ऊपर कड़ी कार्यवाही के लिए उच्च अधिकारियो को दिया आदेश । 
साथ ही  रेणुका सिंह नें कहा कि हम केवल सांसद
होते तो हर समय अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओ के साथ उपस्थित रहते है केंद्रीय राज्य मंत्री होने के नाते देश हित के लिए जिम्मेदारी बढ़ गयी है इस लिए हमे ज्यादा दिल्ली में रहना पड़ता है इसका मतलब यह नहीं है हमारे संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओ से कोई भी  सौतेला ब्यवहार करे  ।  ऐसे लोगो को कैसे ठीक करना है मुझे अच्छे से आता है अधिकारियों की दादागीरी नही चलेगी। कोरोना जैसे महामारी में लोगो का सहयोग कर उनका आत्मबल बढ़ना चाहिए पर अधिकारियो इस तरह गैर जिम्मेदराना हरकत का अपने पद और कर्तब्य का दुरूपयोग कर रहे है जिससे आम जनता आहत है ।
Advertisement

About Suraj Gupta

Suraj Gupta
Suraj Gupta Editor 9755797500

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत 49 करोड़ 8 लाख रूपये जारी ।

Advertisement क्षेत्र की जनता को मिलेगी सुविधा-सुनील सोनी दबंग न्यूज लाईव बुधवार ...

error: Content is protected !!